किराना दुकान में घुसकर युवक को मारी गोली:प्रेम प्रसंग में हत्या का शक, छात्र नेता भी था मुचुक, जीडी कॉलेज पिटाई मामले से भी जुड़ रहा तार

बेगूसराय2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शव से के सामने रोत-बिलखते परिजन। - Dainik Bhaskar
शव से के सामने रोत-बिलखते परिजन।

बाइक सवार बदमाशों ने सिंघौल सहायक थाना क्षेत्र के डुमरी नाला रोड में अपने दुकान पर बैठे 24 वर्षीय अभिषेक कुमार उर्फ मुचुक सिंह को गोली मार कर हत्या कर दी ।बदमाशों ने मंगलवार की रात करीब 9:30 बजे वारदात को अंजाम दिया ।मृतक जीडी कॉलेज में पोस्ट ग्रेजुएट प्रथम वर्ष का छात्र था।

बदमाशों के आतंक से किसी ने डेढ़ घंटे तक पुलिस को घटना की सूचना नहीं दिया 11:00 बजे रात को सिंघौल पुलिस को हत्या की खबर मिली ‌। तब सदर एसडीपीओ अमित कुमार वारदात स्थल पर पहुंचे। अभिषेक की हत्या किसने और क्यों की। यह अभी तक रहस्य बनी हुई है ।

मृतक के पिता अमर शंकर उर्फ अशोक कुवर एवं परिजनों ने किसी से कोई दुश्मनी नहीं होने की बात कही है। अभिषेक की हत्या की खबर सुनकर परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। बदमाशों ने करीब 9:30 बजे अभिषेक की गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशों ने उसे पीठ में गोली मारी ,जो उसके सीने से निकल गया।

जिस तरह से पीठ में गोली मारी गई है और शव औंधे मुंह पड़ा हुआ था। इससे पुलिस अंदाजा लगा रही है कि हत्यारे ग्राहक बनकर दुकान पर पहुंचे और अभिषेक से सामान मांगा जब अभिषेक सामान लाने के लिए मुड़ा तभी हत्यारे ने उसे गोली मार दी।

मोहल्ले वासियों के अनुसार इस वक्त हत्या हुई। उस वक्त एक बाइक सवार दो बदमाश तेजी से भागते देखे गए थे। जीडी कॉलेज के एडमिशन के अवैध खेल से भी हत्या के तार जुड़ने का आशंका है।

एक लड़की से चैटिंग करने का सबूत मिले हैं
ओपी प्रभारी दीपक कुमार सिंघौल ओपी प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि प्रेम प्रसंग में अभिषेक की हत्या करने का शक पुलिस को है। मृतक के मोबाइल में पुलिस को एक लड़की से चैटिंग करने का सबूत मिला है। जिससे पुलिस को प्रेम प्रसंग में हत्या किए जाने का शक है। पुलिस मृतक का मोबाइल खंगालने में जुटी है। हत्या के आधा घंटा पहले के उक्त चैट में लड़की से मिलने की बात का चैट मिलने की बात बताई जा रही है।

खबरें और भी हैं...