पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बेगूसराय:पूर्व अध्यक्ष ने गिरिराज को लिखा पत्र कहा- रिश्तेदार को टिकट दिलाने अंगदी पांव का इस्तेमाल किया, सीट हिस्सेदारी में कहां थे

बेगूसराय8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बेगूसराय सीट पर भाजपा प्रत्याशी चयन का मामला अभी ठंडा नहीं हो रहा है। भाजपा कार्यकर्ताओं के लगातार विरोध के बाद अब निवर्तमान जिला अध्यक्ष संजय सिंह ने गिरिराज सिंह को सार्वजनिक पत्र लिखा है। गिरिराज सिंह को लिखे पत्र में संजय सिंह ने कहा है कि अपने रिश्तेदार को टिकट दिलाने में आपने तो अंगदी पांव का इस्तेमाल किया लेकिन बेगूसराय के सात सीटों पर शक्तिशाली भाजपा की हिस्सेदारी कम किए जाने पर अपने विशाल व्यक्तित्व का इस्तेमाल क्यों नहीं किया।

संजय सिंह ने पत्र में कहा कि भाजपा चार सीटों पर चुनाव लड़ती थी लेकिन आपके जैसा कद्दावर नेता होने के बाद भी इसकी सीट बेगूसराय में घटकर 4 से तीन हो गई तो आपने चुप्पी क्यों साध रखा। संजय सिंह ने कहा कि बेगूसराय के कार्यकर्ता विधानसभा 2020 में उहापोह की स्थिति में है। उन्होंने कहा कि 2015 एवं 2020 में भाजपा को 7 में से 4 सीटें पर चुनाव लड़ी थी। लेकिन यह कौन सी परिस्थिति उत्पन्न हो गई है कि आपके जैसे विशाल कद वाले नेता के बावजूद हमारी हिस्सेदारी कम कर दी गई है।

बेगूसराय के संदर्भ में आपकी चुप्पी अच्छी नहीं है

अपने निकटतम संबंधी को बेगूसराय से उम्मीदवार सुनिश्चित करने में अंगद का पांव की तरह इस्तेमाल किया है और उन्हें उम्मीदवार बना ही डाला। मेरा इस संदर्भ में यह कहना है कि यह कोई पहली घटना नहीं है। पूर्व में भी दिवंगत भोला बाबू की पुत्रवधू को 2010 के चुनाव में उम्मीदवार बनाया गया था। ऐसे में आपको बहुत पर अपराध बोध से ग्रसित होने की आवश्यकता नहीं है।

निवर्तमान जिला अध्यक्ष ने कहा कि उम्मीदवारों की सूची जारी होने के पश्चात बेगूसराय के संदर्भ में आपकी चुप्पी अच्छी नहीं है। सोशल साइट के माध्यम से आपने ना तो उम्मीदवारों को बधाई दिया, नाही कोई अपील की है, जबकि आप बेगूसराय से संदर्भित किसी भी मामले में त्वरित प्रतिक्रिया देते आए हैं।

खबरें और भी हैं...