बाघी गोलीकांड:जख्मियों ने ही की थी पंकज व संतोष की हत्या, तीनों गिरफ्तार

बेगूसराय24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जख्मी प्रेम है नगर निगम में लिपिक, जमीन हड़पने और रंगदारी मांगने का है आरोपी

बाघी गोली कांड में पुलिस ने नगर निगम के लिपिक प्रेम कुमार उर्फ बादल, कृष्ण मुरारी और बलराम कुमार को गिरफ्तार किया है। तीनों को गोली लगी हुई है और तीनों जख्मी का पुलिस अभिरक्षा में निजी नर्सिंग होम में इलाज चल रहा है। तीनों जख्मी लोहियानगर सहायक थाना क्षेत्र के बाघी के रहने वाले हैं।

एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि पुलिस जांच में स्पष्ट हुआ है कि प्रेम कुमार, कृष्ण मुरारी और बलराम ने अपने साथियों के साथ मिल कर पंकज महतो और संतोष साह की गोली मार कर हत्या की है। उन्होंने बताया कि दीवाली की रात नागदह निवासी पंकज महतो, प्रेम कुमार, कृष्ण मुरारी उर्फ कृष्णा सिंह, बलराम कुमार एवं अन्य बदमाश बाघी में ठाकुरबाड़ी के समीप जुआ खेल रहे थे।

जुआ खेलने के दौरान पंकज महतो का प्रेम कुमार एवं उसके साथियों से झगड़ा हुआ। इसी झगड़े के बाद पंकज ने अपने साथी संतोष साह को जुआ के अड्डे पर बुला लिया। इसके बाद पंकज और संतोष पिस्टल और देशी पिस्तौल से प्रेम कुमार एवं उसके साथियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगा। प्रेम कुमार एवं उसके अन्य साथी भी हथियार से लैस से थे। दोनों तरफ से गोलीबारी हुई।

जिसमें प्रेम कुमार, कृष्ण मुरारी और बलराम को गोली लग गई। वहीं प्रेम कुमार एवं उसके साथियों की तरफ से हुई जवाबी कार्रवाई में पंकज और संतोष साह को गोली लगी। संतोष को सिर में 3 गोली लगी, इससे उसने तुरंत दम तोड़ दिया। लेकिन पंकज महतो को जांघ और कमर में गोली लगी। जिससे वह गिर गया।

इसके बाद प्रेम के साथियों से ईट-पत्थर और तेजधार हथियार से पंकज के सिर पर वार कर उसकी निर्दयतापूर्वक हत्या कर दी। एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि गोलीबारी की वारदात में शामिल आधा दर्जन बदमाशों की शिनाख्त कर ली गई है।

खबरें और भी हैं...