पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चार लोग घायल:राजेन्द्र पुल के हाइटगेज से टकराकर अधेड़ की मौत,जीप ने मारी टक्कर, हादसे में चार लोग घायल

बीहट7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

चकिया ओपी क्षेत्र के राजेंद्र पुल पर लगे हाइटगेज से टकराकर जहां एक व्यक्ति की मौत हो गई वहीं चार लोग घायल हो गए। सभी लोग कमांडर जीप पर सवार होकर सिमरिया घाट गंगा स्नान के लिए आ रहे थे। जानकारी के अनुसार, बुधवार को कमांडर जीप की छत पर बैठ कर लखीसराय सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र के धनौली गांव से लोग गंगा स्नान के लिए सिमरिया घाट आ रहे थे। इसी क्रम में राजेन्द्र पुल पार करने के बाद सिमरिया छोर पर पुल से लगे हाइटगेज गटर में जीप ने जोरदार टक्कर मार दी। जिसके बाद जीप की छत पर बैठे लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना की खबर मिलते ही चकिया पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर सभी घायल को इलाज हेतु पीएचसी बरौनी में भर्ती कराया गया। जहां लखीसराय सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र के धनौली गांव निवासी सीता मांझी का करीब 45 वर्षीय पुत्र मुनू मांझी को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। अन्य घायल को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई।

वहीं मृतक को पुलिस ने पोस्टमार्टम हेतु बेगूसराय भेज दिया। इस सम्बंध में ओपी अध्यक्ष दिवाकर प्रसाद सिंह ने बताया कि सभी लोग सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र के धनौली मुसहरी टोला से कमांडर जीप से सिमरिया घाट गंगा स्नान करने आ रहा था। जिसमें संजय मांझी, दानी मांझी, सिकंदर मांझी, धर्मवीर मांझी, अनिल मांझी एवं मुनू मांझी छत पर बैठा था। जबकि पावो देवी, लुकिया देवी, सोनमा देवी, उषा देवी सहित अन्य महिलाएं जीप के अंदर बैठी थी।

गंगा स्नान करने के लिए आ रहे थे सिमरिया

घटना के सम्बंध में दानी मांझी ने बताया कि वे अपने पुत्र की शादी जो कि 22 जुलाई को होनी थी उसी के तहत अपने सगे-सम्बन्धियों के साथ सभी लोग जीप से गंगा स्नान एवं काली मंदिर सिमरिया घाट में पूजा पाठ करने आ रहे थे। तभी जीप की छत पर बैठे लोग हाइट गेज से टकरा गए। चकिया ओपी पुलिस ने बताया कि चालक क्यूल लखीसराय निवासी अरुण राम के पुत्र वीरेंद्र राम को गाड़ी के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसके विरूद्ध अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

खबरें और भी हैं...