पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Begusarai
  • The Police Was Telling That The Accident Happened, When The Postmortem Took Place, It Was Found Out That Both The Youths Were Shot Dead, A Case Was Registered

क्राइम:पुलिस बता रही थी हादसा, पोस्टमॉर्टम हुआ तो पता चला दोनों युवक की हुई थी गोली मारकर हत्या, मामला दर्ज

बेगूसराय4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मिडिल स्कूल जिनेदपुर के पास सोमवार की रात जिन दो व्यक्ति का शव मिला था, पोस्टमार्टम में उसके शरीर से गोली मिलने के बाद पुलिस ने माना कि उसकी हत्या हुई है। 8:00 बजे बदमाशों ने बाइक सवार इनामुल तथा मृत्यूंजय साह की गोली मारकर हत्या कर दी थी। मृतक इनामुल रजौड़ा चौक पर बाइक गैरेज दुकान का संचालक था, वहीं मृत्युंजय साह चेरिया बरियारपुर स्थित एचएफसी में आउटसोर्सिंग स्टाफ था‌ जो डाटा इंट्री का काम करता था। दोनों मृतक के पिता ने पुलिस को अलग-अलग लिखित शिकायत की है।

जिसमें इनामुल के पिता मोहम्मद मुस्ताक ने जमीनी विवाद में गांव के ही कुछ बदमाशों को नामजद किया है। एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि पुलिस ने एक नामजद आरोपी समेत तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। वही मृत्युंजय के पिता महेंद्र साव ने चेरियाबरियारपुर एचएफसी के ठेकेदार रीना देवी के पति संजीत सिंह पर अपने पुत्र की हत्या में शामिल होने का शक जताया है।

एसपी ने बताया कि दोनों मृतक के परिजनों के आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। हिरासत में लिए गए संदिग्धों से पुलिस पूछताछ कर रही है। दरअसल सोमवार को शव देखने के बाद पुलिस ने कहा कि दोनों दोनों युवकों की मौत सड़क हादसे में हुई है। इससे नाराज होकर इनामुल के परिजन शव को लेकर चले गए।  ग्रामीणों ने इनामुल के शव को रजौड़ा चौक पर रखकर स्टेट हाईवे 55 को जाम कर दिया था। डेढ़ घंटे जाम के बाद सदर एसडीपीओ राजन सिन्हा के आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने शव को पुलिस को सौंपा। सदर अस्पताल शव लाए जाने के बाद देर रात लगभग 2 बजे एसपी अवकाश कुमार ने घटनास्थल का निरीक्षण कर साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया। मंगलवार को तीन सदस्यीय मेडिकल बोर्ड ने दोनों शव का पोस्टमार्टम किया तो पोस्टमार्टम में दोनों युवक के ब्रेन से पिलेट मिला।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें