पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पहल:क्लब के अध्यक्ष ने कहा-बच्चों को निस्वार्थ भाव से पढ़ाने वाले युवाओं से समाज को लेनी चाहिए सीख

बेगूसराय15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बच्चों को पाठ्य सामग्री वितरित करने के दौरान उपस्थित रोटेरियन। - Dainik Bhaskar
बच्चों को पाठ्य सामग्री वितरित करने के दौरान उपस्थित रोटेरियन।
  • बच्चों की पाठशाला में रोटरी क्लब ने बाटी पाठ्य सामग्री, कहा- पढ़ाई से ही होगी तरक्की

शिक्षक दिवस के अवसर पर रोटरी क्लब बेगूसराय द्वारा बच्चों की पाठशाला, लोहियानगर के अध्यापन के प्रति समर्पित 12 शिक्षकों को अंगवस्त्र प्रदान कर सम्मानित किया गया। इसके साथ हीं पाठशाला के जरुरतमंद बच्चों को रोटरी क्लब के सदस्यों के द्वारा किताब, नोटबुक्स और स्टेशनरी दिया गया।

बच्चों की पाठशाला में उपस्थित विद्यार्थियों के बीच पाठ्य सामग्री वितरण में डॉ पंकज अग्रवाल, बॉबी अग्रवाल, दिनेश टिबड़ीवाल और मयूर अग्रवाल का विशेष योगदान रहा। कार्यक्रम मे अध्यक्ष मुदिता अग्रवाल,सचिव रोली अग्रवाल,संदीप अग्रवाल,रणजीत अग्रवाल,डॉ रंजन चौधरी,सुनैना अरोरा,मनीषा अग्रवाल,तारा मैडम, संजीता टिबरीवाल, आदि उपस्थित थे।

अध्यक्ष मुदिता अग्रवाल ने कहा कि बच्चों की पाठशाला के माध्यम से गरीब बच्चों को शिक्षा उपलब्ध कराने का निस्वार्थ भाव समाज में एक संदेश देने का काम कर रहा है। बच्चों को शिक्षा उपलब्ध कराने वाले ऐसे युवा न सिर्फ तारीफ के काबिल है बल्कि समाज के लिए एक उदाहरण भी प्रस्तुत कर रहे हैं मुदिता अग्रवाल ने कहा कि बच्चों की पाठशाला में शिक्षा ग्रहण करने वाले बच्चों के लिए अगर किसी भी प्रकार की जरूरत हो तो रोटरी क्लब के सदस्य सदा उनके साथ खड़े हैं।

कार्यक्रम के अंत मे सचिव रोली अग्रवाल ने धन्यवाद ज्ञापन करते हुए कहा कि इस तरह के सामाजिक कार्यों में किसी भी तरह का योगदान देकर हम सभी प्रफुल्लित होते हैं। वही इस अवसर पर रोटेरियन दिनेश टिबड़ेवाल एवं डॉ रंजन चौधरी ने दिनकर इंजीनियरिंग कॉलेज के प्रिंसिपल को बुके एवं गिफ्ट देकर सम्मानित किया।

खबरें और भी हैं...