पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा:बीए की छात्रा की हत्या के पहले नहीं हुआ था रेप

बेगूसराय18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अनुसंधान में बरती गई है लापरवाही
  • वारदात स्थल पर अभी भी पड़ी है खून से सनी चप्पल

डंडारी थाना क्षेत्र के राजोपुर गांव में हुए बीए की छात्रा के साथ हुए कथित रेप और हत्याकांड में रेप की पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में नहीं हुई है। जबकि मृतका के पिता ने एफआईआर में दुष्कर्म के बाद हत्या करने की प्राथमिकी मृतका के प्रेमी राहुल कुमार और उसके पिता मनोज कुमार चौधरी पर दर्ज कराई थी। डंडारी पुलिस ने 8 फरवरी की सुबह राजोपुर में मृतका के घर से थोड़ी दूर मकई खेत से बीए पार्ट वन की छात्रा कि नग्न शव बरामद किया था। बदमाशों ने कनपटी में गोली मार कर हत्या की वारदात को अंजाम दिया। मृतका के पिता का कहना है उनकी बेटी की शादी 21 फरवरी को तय थी। उनकी बेटी का राहुल के साथ प्रेम प्रसंग था। राहुल की शादी पीछले साल ही हुई थी। बीए की छात्रा की शादी तय होने से नाराज राहुल और उसके पिता मनोज ने दुष्कर्म करने के बाद मेरी बेटी की गोली मार कर हत्या कर दी। बीए की छात्रा 7 फरवरी की शाम करीब 7 बजे अपने घर से शौच के लिए निकली थी। अगली सुबह की उसका नग्न शव मकई के खेत से मिला। सदर अस्पताल के सुत्रों के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप का साक्ष्य नहीं मिला है। तीन सदस्यीय टीम ने डेड बाॅडी का पोस्टमार्टम किया था।
10 दिन बाद भी आरोपित पुलिस गिरफ्त से है बाहर : बीए की छात्रा हत्याकांड में नामजद राहुल और उसके पिता मनोज कुमार चौधरी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी पुलिस 10 दिन बाद भी नहीं कर सकी है।
अनुसंधान में बरती गई है लापरवाही : डंडारी पुलिस ने अनुसंधान में लापरवाही बरती है। ऐसा मृतका के परिजनों का आरोप है। उनका कहना है कि वारदातस्थल पर अभी भी मुतका का खून से सना एक जोड़ा चप्पल पड़ा हुआ है।

हत्यारोपी के पिता को बनाया है अभियुक्त
मृतका के पिता ने डंडारी थानाध्यक्ष सिंटू झा पर गंभीर आरोप लगाया है। एसपी कार्यालय पहुंच कर पीड़ित ने एसपी को आवेदन देकर कहा है कि बेटी की हत्या से वे बेसुध थे। उन्होंने सिर्फ अपनी बेटी के हत्यारोपी राहुल पर दुष्कर्म कर हत्या करने की बात कहीं थी। जबकि थानाध्यक्ष ने अपने मन से उसके पिता मनोज कुमार चौधरी को भी नामजद कर दिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें