पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हरसंभव मदद:दूर होंगी आयुर्वेदिक कॉलेज की कमियां नहीं आएगा मान्यता पर खतरा : एमएलसी

बेगूसराय6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आयुर्वेदिक महाविद्यालय की सभी कमियों को पूरा करवाऊंगा और महाविद्यालय की मान्यता नहीं जाने दूंगा। यह मेरा आश्वासन नहीं बल्कि मेरा दृढ निश्चय है। उक्त बातें दरभंगा स्नातक निर्वाचन क्षेत्र से विधान परिषद सदस्य सर्वेश कुमार ने अयोध्या शिवकुमारी आयुर्वेद महाविद्यालय का निरीक्षण उपरांत कहीं। उन्होंने महाविद्यालय के एक-एक विभाग का भ्रमण किया एवं वास्तविक स्थिति से अवगत हुए। महाविद्यालय भ्रमण के पश्चात विधान

पार्षद ने प्राचार्य से महाविद्यालय से सम्बन्धित तमाम कमियों की जानकारी प्राप्त की। वहीं जदयू के मुंगेर प्रमंडल प्रभारी श्री मुकेश जैन ने कहा कि बेगूसराय के लिए धरोहर रूपी इस आयुर्वेद महाविद्यालय को हर संभव बचाने की कोशिश करूंगा। एक अगस्त को आयोजित महाविद्यालय के 75वीं स्थापना दिवस की चर्चा करते हुए उन्होंने हरसंभव मदद का आश्वासन दिया।

मौके पर प्राचार्य डॉ उमाशंकर चतुर्वेदी ने विधान पार्षद का स्वागत किया। प्राचार्य डॉ उमाशंकर चतुर्वेदी को बताया कि उन्होंने आश्वासन दिया कि वे महाविद्यालय के विकास में कोई आर्थिक कमी नहीं होने देंगें। इस मौके पर अस्पताल उपाधीक्षक डॉ रवीन्द्र नाथ त्रिपाठी, प्रो. डॉ विजय बहादुर सिंह, डॉ दिलीप कुमार वर्मा, डॉ राजन, नेल्सन मुंजनी, डॉ विनोद पाठक, डॉ किश्वर सुल्ताना, डॉ दिनेश राम, डॉ इन्दु राय, डॉ शशिकांत चतुर्वेदी, डॉ प्रिया कुमारी, डॉ ओम प्रकाश द्विवेदी, प्रदीप कुमार दास आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...