• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Begusarai
  • The Young Man Was Returning Home After Working As A Laborer, In The Middle Of The Way, Miscreants Surrounded Him And Tried To Snatch The Mobile; Shot At Protest

बेगूसराय में बदमाशों ने मजदूर को मारी गोली:मजदूरी कर घर लौट रहा था युवक, बीच रास्ते में बदमाशों ने घेरकर मोबाइल छिनतई का किया प्रयास; विरोध करने पर मारी गोली

बेगूसराय9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल युवक अमरजीत साव। - Dainik Bhaskar
घायल युवक अमरजीत साव।

बेगूसराय में अपराधियों का लगातार तांडव जारी है। जहां एक बार फिर अपराधियों ने मोबाइल छीनने के दौरान एक व्यक्ति को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना गढ़पुरा थाना क्षेत्र के हरीगिरी धाम स्थित पेट्रोल पंप के समीप की है।

वहीं घायल व्यक्ति की पहचान गढ़पुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत कुम्हारसो के रहने वाले राजकुमार साव का लगभग 35 वर्षीय पुत्र अमरजीत साव के रूप में की गई है। बताया जाता है कि अमरजीत साव मालीपुर से मजदूरी कर घर लौट रहा था तभी मोटरसाइकिल सवार दो अपराधियों ने पीछा किया। जैसे ही हरी गिरी धाम के पास अमरजीत साव पहुंचा तो अपराधी उसे रोक लिया और जबरन मोबाइल छीनने लगा। जब मोबाइल छिनने का विरोध मजदूर ने किया तो किया अपराधियों ने उसपर गोली दाग दी। गोली लगने के बावजूद भी अमरजीत अपना जान बचाने के लिए उस जगह से भागकर पेट्रोल पंप के पास जा छिपा।

वहीं अपराधी घटना को अंजाम देकर हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गया। इस घटना की सूचना गढ़पुरा थाने के पुलिस को दी। मौके पर गढ़पुरा थाने की पुलिस पहुंचकर घायल अमरजीत को इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है। फिलहाल गढ़पुरा थाने के पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

खबरें और भी हैं...