पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बेगूसराय:गरीबों के लिए गिरिराज सिंह के दिल में कोई इज्जत नहीं, अमीर के घर तुरंत पहुंच जाते हैं...

बेगूसराय5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बेगूसराय में जनअधिकार पार्टी के जिला कार्यालय के उद्घाटन के मौके पर बोले पप्पू यादव-

जन अधिकार पार्टी के जिला कार्यालय का उद्घाटन शुक्रवार को पूर्व सांसद पप्पू यादव द्वारा किया गया। इस अवसर पर स्थानीय सांसद गिरिराज सिंह को अपनी औकात में रहने की नसीहत देते हुए उन पर खूब बरसे। उन्होंने कहा कि उनकी जाति का कोई मरता है तो उसके घर जाने में उन्हें अच्छा लगता है। लेकिन दलित एवं पिछड़े वर्ग के युवाओं को थाने में पुलिस मार देती है तो गिरिराज जी उसकी सुधी तक नहीं लेते हैं। पप्पू यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर अपराधियों को संरक्षण देने का आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी पार्टी का अपराधी, अपराधी नहीं है।

लेकिन राजद सहित दूसरे दल का अपराधी उनके लिए अपराधी है। उन्होंने सत्ताधारी दल के साथ-साथ विपक्ष के पार्टियों पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि कोई ईमानदार व्यक्ति चुनाव नहीं जीत सकता है। उन्होंने नीतीश कुमार पर 15 वर्षों से राज्य को लूटने, एक करोड़ 22 लाख बिहारी मजदूरों काे काम नहीं देने के कारण दूसरे राज्य में जाने के लिए बाध्य करने, दलित, शोषित एवं अल्पसंख्यकों पर जुल्म बढ़ने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि जदयू में अपराधियों का कौन सरगना है, यह सभी लोग जानते हैं।

उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान उनके द्वारा बिहार एवं झारखंड के गरीबों के बीच 12 करोड़ रुपया खाते में भेजा गया है। लेकिन नीतीश एवं मोदी की सरकार मजदूरों को सड़क पर मरने के लिए छोड़ दिया। दूसरी ओर बिहार में जब चुनाव होने वाला है तब जाकर केंद्र सरकार को 15 लाख के एवज में 5 किलो अनाज देने की याद आई। उन्होंने बिहार के सभी निजी क्लीनिक एवं होटल को अधिग्रहण कर आइसोलेशन वार्ड बनाने और अधिक से अधिक संख्या में कोरोना टेस्ट करने की मांग भी किया।

उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से लालू प्रसाद ने सामाजिक न्याय के लिए काम किया, यदि वे शिक्षा एवं आर्थिक बेहतरी के लिए काम करते तो वे देश के सबसे अच्छे नेताओं में आज उनकी गिनती होती। उन्होंने बिहार में राजनीतिक विकल्प तैयार करने पर चर्चा करते हुए कहा कि लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान एवं कन्हैया कुमार से वे 5 बार बात कर चुके हैं। तेघड़ा प्रखंड के शोकहरा गांव से आए एक पीड़ित परिवार से भी मिले।

मौके पर जाप के जिला अध्यक्ष संजय यादव, युवा शक्ति के जिला अध्यक्ष अंजय पासवान, प्रदेश महासचिव विनोद गुप्ता, राजेश हिसारिया, दिलीप सिंह, बिट्टू साह, विपिन यादव, अभिषेक आनंद, सीताराम केसरी, संजीव सुमन, अनुभव राज आदि ने माला एवं बुके भेंट कर पप्पू यादव का स्वागत किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें