पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बेगूसराय:दोहरे हत्याकांड के दो आरोपियों ने एसपी आवास पर किया सरेंडर, कहा- निर्दोष हैं

बेगूसरायएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • ठकुरीचक दोहरे हत्याकांड के आरोपी सन्नी और बुद्धन ने किया सरेंडर, पुलिस कर रही पूछताछ
Advertisement
Advertisement

ठकुरीचक में हुए चर्चित यशराज और सौरभ हत्याकांड के दो नामजद आरोपियों ने शनिवार को एसपी अवकाश कुमार के समक्ष उनके आवास पर सरेंडर कर दिया। एसपी अवकाश कुमार ने आरोपी सन्नी सिंह और बुद्धन सिंह से पुछताछ की। फिर नगर थाना और गड़हरा ओपी को दोनों आरोपियों के सरेंडर करने की सुचना दी। इसके बाद गड़हरा ओपी प्रभारी रंजन कुमार ठाकुर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें लेकर ओपी चले गए।

एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि दोहरे हत्याकांड के बाद पुलिस की लगातार दबिश से डर कर दोनों आरोपियों ने सरेंडर कर दिया। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपी पैदल ही एसपी ऑफिस पर पहुंचे और ड्यूटी पर तैनात संतरी को बताया कि वे दोनों ठकुरीचक में हुए दोहरे हत्याकांड में नामजद अभियुक्त हैं। वे एसपी के समक्ष सरेंडर करने आये है। इसके बाद संतरी ने इसकी सुचना एसपी को दी। तब एसपी ने दोनों आरोपी को बुलाया और पुछताछ कर गड़हरा ओपी को सौप दिया। पूछने पर आरोपी सन्नी कुमार ने कहा कि हम निर्दोष हैं लेकिन मेरे पिताजी को पुलिस ने मेरे घर से उठा लिया, इसलिए एसपी साहब के यहां हम लोग सरेंडर करने आए हैं। मुझे एक साजिश के तहत मामले का आरोपी बनाया गया है। 29 जुलाई के दिन करीब ढ़ाई बजे बदमाशों ने बीहट नगर परिषद् के उपमुख्य पार्षद धमेंद्र कुमार सिंह के पुत्र यशराज और उसके दोस्त सौरभ को गोली मार कर हत्या कर दी। फिर दोनों का शव ठकुरीचक के बगीचे में फेंक दिया। इस चर्चित और सनसनीखेज वारदात में धमेंद्र कुमार सिंह ने ठकुरीचक निवासी सन्नी सिंह, बुद्धन सिंह और कील गड़हरा निवासी दानी सिंह को नामजद आरोपी बनाया है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज रिश्तेदारों या पड़ोसियों के साथ किसी गंभीर विषय पर चर्चा होगी। आपके द्वारा रखा गया मजबूत पक्ष आपके मान-सम्मान में वृद्धि करेगा। कहीं फंसा हुआ पैसा भी आज मिलने की संभावना है। इसलिए उसे वसूल...

और पढ़ें

Advertisement