पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हादसा:गढ़पुरा के सुजानपुर गांव में गड्ढ़े में डूबने से दो वर्षीय बच्चे की हुई मौत

बेगूसराय8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरैय पंचायत के वार्ड 14 सुजानपुर गांव निवासी अनिल राम का 2 वर्षीय पुत्र अंकित कुमार की मौत बुधवार को गड्ढे ( डोबहा) के पानी में डूबने से हो गई। डोबहा घर के पीछे है जो वर्षा के पानी से भरा हुआ है। अंकित दो भाई व तीन बहन में सबसे छोटा था। इस घटना से परिवार के लोगों में कोहराम मच गया है। रोते-रोते सभी की हालत खराब हो गई है।

मां रजनी देवी की स्थिति काफी खराब बताई जा रही है। घटना की जानकारी होते ही देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई। अंकित के पिता गांव में ही मजदूरी कर परिवार का भरण-पोषण करते हैं। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस, अंचल सीआई एवं कर्मचारी मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। बताया गया है कि अंकित की मां रजनी देवी घर के काम में लगी थी। अंकित खेल रहा था।

खेलने के दौरान वह लुढ़ककर पानी से भरे डोबहा में चला गया और डूब गया। छोटा बच्चा रहने के कारण अंकित ना तो पानी से निकल सका ना आवाज ही लगा सका। घर के काम से फुर्सत में आने के बाद मां उसे खोजना शुरू की। आस पड़ोस में खोजी मगर कहीं नहीं मिला। बेटा को खोजने के क्रम में मां घर के पीछे डोबहा तरफ गई। उसी दौरान मां की नजर डोबहा के पानी में तैरते हुए बेटा पर पड़ा। पानी में डूबे बेटा को देख मां जोर-जोर से रोने लगी और हल्ला की।

खबरें और भी हैं...