बेगूसराय में अविवाहित युवक की पीट-पीटकर हत्या:अज्ञात अपराधियों ने घर में घुसकर पीटा, मौके पर ही तोड़ा दम

बेगूसराय12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बेगूसराय में अविवाहित युवक की पीट-पीटकर हत्या। - Dainik Bhaskar
बेगूसराय में अविवाहित युवक की पीट-पीटकर हत्या।

बेगूसराय में बदमाशों ने एक अधेड़ की पीट-पीटकर हत्या कर दी। हत्या की खबर फैलते ही आसपास के क्षेत्रों में सनसनी फैल गई है। घटना नगर थाना क्षेत्र के नगर निगम वार्ड संख्या 20 श्रीकृष्णापुरी मोहल्ले की बताई जा रही है। मृतक की पहचान मटिहानी थाना क्षेत्र के पंचायत दो रामदिरी महाजी टोला के रहने वाले राजेंद्र सिंह का लगभग 40 वर्षीय पुत्र शीलभद्र प्रियदर्शी के रूप में बताया जा रहा है।

वहीं, परिजन मृतक के शरीर पर जख्म को देखकर आरोप लगा रहे कि अज्ञात अपराधियों ने घर में घुसकर पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। मृतक अपने मकान में दुकान किराए पर लगाए हुए था और उसी पैसे से अपना भरण पोषण करता था।

घरवालों ने बताया कि काफी दिनों से वह मकान में अकेले रहते थे। शुक्रवार की सुबह रूम का दरवाजा देर तक नहीं खोलने पर स्थानीय लोगों ने अनहोनी की आशंका से घरवालों को जानकारी दी उसके बाद घर में उसे जख्मी हालत में चौकी से नीचे फर्श पर गिरा पाया।

मृतक की जेब से लगभग 20 हजार रुपये बरामद की है। मृतक का छोटा भाई अमित आनंद ने अविवाहित होने की बात बताते हुए अज्ञात अपराधियों पर पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया है। वहीं, नगर थाने की पुलिस शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज कर मौत के विभिन्न पहलुओं पर गौर करते हुए अपने आगे की कार्रवाई में जुट गई है। हालांकि मौत के इस रहस्य का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि मृतक की मौत किन कारणों से अथवा किसने या फिर किस रूप में अपराधियों द्वारा अंजाम दिया गया है।