पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चुनाव:उपेंद्र कुशवाहा ने कहा- लालू और नीतीश से ऊब चुकी है जनता, अब परिवर्तन होगा

खोदावंदपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • खोदावंदपुर में चुनावी सभा में रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने नीतीश व लालू पर साधा निशाना

बिहार में बेहतर रोजी रोजगार, शिक्षा, स्वस्थ्य, कल कारखाना, सिंचाई और बेहतर प्रशानिक व्यवस्था के लिए एक बार रालोसपा गठबंधन प्रत्याशी को मौका दें। उक्त बातें खोदावंदपुर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री व रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कही।स्थानीय उम्मीदवार सुदर्शन सिंह के पक्ष में वोट मांगते हुए उन्होंने कहा कि 15 साल बड़े भाई ने तो 15 साल मंझले भाई ने लूटा,तो एकबार छोटा भाई को भी आशीर्वाद दें।

उन्होंने कहा पहले मतदान पेटी से जिन्न निकलता था, हां जिन्न जरूर निकलता था लेकिन वो जिन्न था दबे कुचले निरीह मजदूर वर्गों का। लेकिन सत्ता हाथ लगते ही अपने वादे भूल जाते थे। बिहार की जनता लालू और नीतीश दोनों से ऊब चुकी है। बिहार में माय समीकरण ध्वस्त हो गया है। अब बिहार में मजबूर गठबंधन नहीं मजबूत गठबंधन की सरकार होगी। कहा कि राजद शासनकाल में अपहरण उद्योग खुल गया था।

दिल्ली में अच्छे अस्पताल हो सकते हैं तो बिहार में क्यों नहीं

नीतीश राज में सृजन घोटाला हुआ। कहा कि अगर दिल्ली और अन्य राज्यों में अच्छे सरकारी अस्पताल हो सकते हैं तो फिर बिहार के सरकारी अस्पताल अच्छे क्यों नहीं हो सकते। केंद्रीय और नवोदय विद्यालय में जब अच्छी पढ़ाई हो सकती है तो बिहार के सरकारी स्कूलों में अच्छी पढ़ाई क्यों नहीं हो सकती। हम अगर चाहेंगे तो इस बिहार की धरती पर सब कुछ संभव है।

कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व प्रखंड अध्यक्ष राम कुमार महतो ने किया।वहीं मंच संचालन रालोसपा के प्रखंड अध्यक्ष तरुण कुमार रौशन ने किया। मौके पर रालोसपा के जिलाध्यक्ष श्याम बिहारी वर्मा, राम प्रवेश महतो, युगेश्वर महतो, राम ध्यान महतो, मदन चौधरी, गंगा महतो, विश्वजीत पासवान, दिनेश कुमार महतो,अरविंद महतो, मंटुन ठाकुर, राम लखन महतो समेत दर्जनों रालोसपा नेता मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें