पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

विधानसभा चुनाव:वीरेंद्र कुमार ने कहा- तेघड़ा मॉडल विधानसभा के रूप में जाना जाएगा

बेगूसराय8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

तेघड़ा से एनडीए उम्मीदवार तेघड़ा विधायक वीरेंद्र कुमार ने कहा कि वे बीते पांच साल में तेघड़ा में विकास कार्यों को गति दिया है। अगले पांच साल में बचे हुए सभी कामों को पूरा किया जाएगा । उन्होंने कहा कि तेघड़ा मॉडल विधानसभा के रूप में जाना जाएगा। कहा, नीतीश कुमार की सरकार में बिहार में चहुंओर विकास हुआ है।
एनडीए की बैठक में ये लाेग थे माैजूद
मौके पर विधान पार्षद रजनीश कुमार, पूर्व विधान पार्षद रूदल राय, भाजपा जिलाध्यक्ष राजकिशोर सिंह, भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य विकास कुमार, जदयू नेता भोला कांत झा, चंद्रकुमार, देवकुमार, जदयू प्रखंड अध्यक्ष अशोक कुमार सिंह भासो सहित अन्य मौजूद थे । नामांकन के उपरांत तेघड़ा बाजार स्थित शांति भवन में एनडीए कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की गई। जिसमें सबों ने एक सुर में तेघड़ा विधायक वीरेंद्र कुमार को जिताने का निर्णय लिया।
नामांकन के दौरान अनुमंडल कार्यालय के बाहर लगा जाम, सोशल डिस्टेंस की उड़ी धज्जियां
तेघड़ा अनुमंडल कार्यालय में बुधवार को विधानसभा चुनाव के प्रत्याशियों के नामांकन के दौरान तेघड़ा अतरूआ पथ पर जाम लग गया। आलम यह था कि प्रत्याशियों के समर्थक कार्यालय के सामने खड़े हो गए। जिससे आने जाने वाले वाहनों का तांता लग गया। हालांकि मौके पर तेघड़ा थाना प्रभारी हिमांशु कुमार सिंह व पुलिस बल भी मौजूद थे। बावजूद इसके करीब दो घंटे तक जाम लगा रहा।

काफी मशक्कत के बाद जाम को हटाया जा सका। वहीं नामांकन के दौरान कार्यालय के बाहर कोरोना संक्रमण के बावजूद सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ाई जाती रही। लोग मास्क नहीं पहने थे तथा काफी तादाद में भीड़ लगी रही जिससे सोशल डिस्टेंस का तनिक भी पालन नहीं होता दिखा। हालांकि कार्यालय कर्मियों द्वारा माइक से बार बार हिदायत दी गई। लोगों ने इस पर थोड़ा भी अमल नहीं किया।

खबरें और भी हैं...