पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दुखद:बारात जाने के दौरान दुर्घटना में मृत दूल्हे के बड़े भाई का शव घर पहुंचा, छाया मातम

बेगूसरायएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

वीरपुर प्रखंड अंतर्गत भवानंदपुर पंचायत के सिकरहुला वार्ड संख्या 14 निवासी स्व. रामाशीष ठाकुर के पुत्र चंदन की शादी रविवार की रात्रि होनी थी। बारात जाने के क्रम में सड़क दुर्घटना में तीन लोग घायल हो गए। जिसमें दूल्हा के बड़े भाई भरत ठाकुर की मृत्यु हो गई। सोमवार को उसका शव घर पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

जानकारी के अनुसार, सिकरहुला से लाखो ओपी थाना क्षेत्र के भगवानपुर ढाला के लिए चंदन की बारात निकली। बारात जाने के दौरान कंकौल के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से भरत व उसके दो अन्य साथी घायल हो गए। जिसमें भरत की मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि दुर्घटना के बाद शादी की रस्म किसी तरह पूरी की गई। सोमवार को जब भरत का शव सिकरहुला पहुंचा तो लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। भरत अपने पीछे पत्नी पूजा कुमारी व तीन छोटी बच्चियों को छोड़ गया।

घटना की सूचना मिलते ही मुखिया मेराज अंसारी, पूर्व पंसस अजय झा, पंसस सुरेश पासवान, पूर्व पंसस लक्ष्मी महतो आदि ने पीड़ित परिवार के घर पहुंच कर सांत्वना दी व हरसंभव मदद करने का भरोसा दिया। मुखिया ने बताया कि कबीर अंत्येष्टि योजना के तहत दाह संस्कार के लिए तीन हजार रुपए परिजन को दिया गया।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप अपनी रोजमर्रा की व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय सुकून और मौजमस्ती के लिए भी निकालेंगे। मित्रों व रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत होगा। घर की साज-सज्जा संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत हो...

और पढ़ें

Advertisement