बेगूसराय में आग से झुलस कर महिला की मौत:मवेशी के लिए दलिया बनाने के दौरान लगी आग, अस्पताल पहुंचने से पहले ही गई जान

बेगूसराय10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
महिला के मौत के बाद बिलखते परिजन। - Dainik Bhaskar
महिला के मौत के बाद बिलखते परिजन।

बेगूसराय में एक मवेशी महिला की आग में झुलसने से दर्दनाक मौत हो गई। घटना बछवारा थाना अंतर्गत रविवार की है। मृतक की पहचान जिले के बछबाड़ा थाना क्षेत्र के पंचायत समसिपुर वार्ड संख्या 3 बिशनपुर के रहने वाले कुशेश्वर राय की लगभग 60 वर्षीय पत्नी सुमित्रा देवी हैं। मवेशी के लिए दलिया बनाने के दौरान आग लगी थी।

परिजनों ने बताया कि मृतक मवेशी पालती थी। रविवार की अहले सुबह अपने मवेशियों के लिए दलिया बनाने के लिए लकड़ी के चूल्हे जलाने गई थी। मृतक सुमित्रा के पति कुशेश्वर राय ने बताया कि चूल्हे में लकड़ी डाल कर ज्यों ही वह आग लगाई। उसी दौरान आग भभक कर उसके कपड़े में पकड़ लिया और पूरे शरीर को अपनी चपेट में ले लिया। उसने बताया कि जब तक घरवाले वहां पहुंचे तब तक काफी विलंब हो चुकी थी। उसका पूरा बदन जल चुका था।

ग्रामीणों ने डॉक्टर से इलाज शुरू करवाया। लेकिन स्थिति को गंभीर देख ग्रामीण डॉक्टर ने उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया। लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर थी। सदर अस्पताल में इलाज शुरू होने से पहले ही महिला ने दम तोड़ दिया। वहीं, घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गयी। शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया।