पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जिला कार्यसमिति की बैठक:महिलाओं की भागीदारी से जीडीपी में आएगी उछाल

बेगूसराय20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नरेंद्र मोदी की सरकार बनवाने में बूथ स्तर से लेकर राष्ट्रीय स्तर पर महिलाओ की महत्वपूर्ण और सक्रिय भूमिका रही है। जिस दिन जीडीपी में महिलाओं की सार्थक भागीदारी हो जाएगी। उस दिन देश के जीडीपी में काफी उछाल आएगा। सरकार महिला सशक्तीकरण और संरक्षण के लिए लगातार काम कर रही है।

भाजपा के महिला नेत्रियों को जीविका से जुड़नी चाहिए। जीविका का महिला नेत्रियों को उठानी लाभ चाहिए। उक्त बातें स्थानीय सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने रविवार को पिपरा स्थित राजदरबार बैंकेट हॉल में भाजपा महिला मोर्चा के जिला कार्यसमिति की बैठक में कहा।

उन्होंने भाजपा नेत्रियों से अनुरोध किया कि आम महिलाओं को सरकार की योजनाओ से अवगत कराऐं, जिससे कि ससमय उसका लाभ उनतक पहुंच सके। गिरिराज सिंह ने कहा कि बिहार में होने वाले पंचायत चुनावों में भी महिलाओं की अहम भागीदारी हो, जिससे एक बेहतर समाज का निर्माण हो सके। मौके पर प्रदेश अध्यक्ष लाजवंती झा ने संबोधित करते हुए कहा कि एनडीए सरकार में महिलाऐं सामाजिक एवं आर्थिक दोनों स्तर पर सशक्त हुई है।

इसका कारण है कि महिला उन्मुखी योजनाओं को विशेष ध्यान दिया गया है। मौके पर जिला अध्यक्ष राजकिशोर सिंह ने कहा कि वर्तमान में राष्ट्र के विकास व निर्माण में महिलाओं की अहम भागीदारी देखने को मिल रहा है। उइस अवसर पर महिला मोर्चा की जिला जिलाध्यक्षा सुनैना देवी ने अध्यक्षता करते हुए कहा कि भाजपा ने महिलाओं को जब जहां दायित्व दिया है। उसे बखुबी निभाया जाता है। हमारी आधी आबादी एनडीए के साथ है, जिसके कारण ही केंद्र एवं राज्य में एनडीए की सरकार है।

खबरें और भी हैं...