पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रघुनाथपुर गांव:एनएच 31 ढाला के पास बस से गिरने से युवक गंभीर रूप से घायल

साहेबपुर कमालएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव स्थित एनएच 31 ढाला के समीप एक अज्ञात सवारी बस से गिरने से करीब 20 वर्षीय एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल युवक की पहचान खगड़िया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चुकती गांव निवासी नरेश यादव के पुत्र सोनू कुमार के रूप में हुई है। स्थानीय लोगों के अनुसार, घायल युवक का रघुनाथपुर गांव में ननिहाल है।

जो शुक्रवार को खगड़िया से बस पर सवार होकर अपने ननिहाल के लिए आ रहा था। इसी क्रम में जब बस रघुनाथपुर ढाला के समीप रुकी तो उक्त युवक बस से नीचे उतर रहा था। इसी दौरान अचानक से चालक बस को आगे बढ़ाया और युवक फिसलकर नीचे गिर गया। सिर के बल गिरने के साथ-साथ बस का ठोकर लगने से युवक गंभीर रूप से से जख्मी हो गया। युवक को गिरते देख घटनास्थल के समीप मौजूद लोगों ने बस को रोकने के लिए हल्ला-गुल्ला करना शुरू किया। परंतु बस चालक युवक को ठोकर मारते हुए बेगूसराय के तरफ भाग निकला। सूचना मिलने पर पहुंची स्थानीय थाना की पुलिस घायल युवक को इलाज के लिए पीएचसी पहुंचाया।

बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय रेफर
पीएचसी में मौजूद चिकित्सक ने युवक की गंभीर स्थिति देख प्राथमिक उपचार बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय रेफर कर दिया। घायल युवक के नजदीकी परिजनों के अनुसार युवक को इलाज के लिए बेगूसराय ले जाया गया है। जहां उसकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। हालांकि बस मौके से भागने में सफल रहा, परंतु स्थानीय लोगों के अनुसार बस की पहचान कर ली गई है।

खबरें और भी हैं...