वारदात:बेलागंज बाजार के ज्वेलरी शॉप में सेंधमारी कर सोना-चांदी समेत 20 लाख की चोरी

बेलागंजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
खाली लॉकर देखता पीड़ित दुकानदार - Dainik Bhaskar
खाली लॉकर देखता पीड़ित दुकानदार
  • लॉकर में रखे 20 किलो चांदी, 300 ग्राम सोना व अन्य कीमती जेवरात ले उड़े चोर

बेलागंज थाना क्षेत्र में एक बार फिर बेखौफ चोरों ने स्थानीय पुलिस को चुनौती देते हुए गया-पटना मुख्यमार्ग पर बाजार में एक ज्वेलरी शॉप में सेंधमारी कर बीस लाख की संपत्ति की चोरी ली। घटना सोमवार की रात की है। बेखौफ चोरों ने एनएच के तरफ से ही दुकान के ऊपरी भाग की दीवार को तोड़ा और घुस कर आराम से सारे सोने-चांदी की जेवरात लेकर चलते बने।

दुकान का शटर बाहर से लगा रहा और दुकान के अंदर रखा सारा सामान चोर समेट ले गए। पीड़ित दुकानदार ने घटना की लिखित शिकायत बेलागंज थाना में देते हुए अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पीड़ित दुकानदार गया शहर के नई गोदाम मुहल्ला निवासी मोहित कुमार ने बताया कि सोमवार की देर शाम अपना दुकान बंद कर अपने घर गया था।

मंगलवार की सुबह स्थानीय लोगों ने फोन पर सूचना दी कि दुकान में चोरी हो गई है। मौके पर पहुंचा तो देखा की दुकान का शटर बंद था और दुकान के पीछे से दीवार में सेंधमारी कर अंदर रखा सारा सामान गायब था। इधर, घटना के बाद से बाजार के दुकानदारों के बीच पुलिस के खिलाफ रोष है।

पुलिस ने शुरू की छानबीन खंगाला जाएगा सीसीटीवी
घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंच बेलागंज थाना की पुलिस घटना की तहकीकात शुरू कर दी है। थानाध्यक्ष सूर्यवीर कुमार गुप्ता ने बताया कि पीड़ित दुकानदार द्वारा अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी की घटना का लिखित आवेदन दिया गया है। पुलिस घटना की छानबीन कर रही है। अपराधियों को चिन्हित करते हुए जल्द ही खुलासे का प्रयास किया जा रहा है।

सेंधमारी कर घटना को दिया अंजाम
वहीं घटना की सूचना के बाद दुकानदार ने जब शटर खोला तो उनके होश उड़ गए। पीड़ित दुकानदार ने बताया कि दुकान के अंदर रखा लॉकर का लॉक तोड़ा हुआ था। लॉकर में रखा लगभग पन्द्रह से बीस किलोग्राम चांदी और तीन सौ ग्राम सोना सहित काफी मात्रा में सामान्य चांदी सोना के गहने अज्ञात चोरों द्वारा चोरी कर ली गई है, जिसका अनुमानित मूल्य लगभग पन्द्रह से बीस लाख रुपए है। इधर, घटना के बाद लोगों ने पुलिस से इलाके में गश्ती बढ़ाने की मांग की है।

दुकान की इसी दीवार में सेंधमारी कर घुसे थे चोर।
दुकान की इसी दीवार में सेंधमारी कर घुसे थे चोर।
खबरें और भी हैं...