पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैठक:फोरलेन के मकान तोड़ने की समयावधि बढ़ाने की मांग, बेलागंज में स्थानीय लोगों की हुई बैठक

बेलागंजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एनएच-83 पर फोरलेन निर्माण को लेकर सड़क के दोनों ओर बने आवासीय मकानों में रहने वाले लोगों काे उचित मुआवजा व मकान तोड़ने का समयावधि बढ़ाने की मांग चाकन्द स्टेशन बाजार के लोगों ने जिलाधिकारी से किया है। मांग को लेकर शुक्रवार को चाकन्द स्टेशन बाजार में स्थानीय लोगों व सामाजिक कार्यकर्ताओं की एक बैठक हुई। सामाजिक कार्यकर्ता सुभाष कुमार की अध्यक्षता में लोगों ने कहा कि एनएच-83 पर फोरलेन सड़क निर्माण से विस्थापित हुए लोगों को उचित मुआवजे न मिलने के कारण क्षेत्र के लोगों में सरकार व जिला प्रशासन के खिलाफ रोष है।

लोगों ने कहा कि अधिकतर आवासीय मकानों को सर्वेकर्ताओं द्वारा कृषि योग्य भूमि दर्शा दिया गया है। लोगों ने कहा कि बरसात के इस मौसम में जिन लोगों का घर टूटेगा, उनके परिवार के रहने की समस्या होगी। लोगों ने एक बार फिर से सर्वे कराकर उचित मुआवजा की मांग की है। बैठक में युवा सामाजिक कार्यकर्ता चन्दन शेखर, संजय यादव, मनोज साव, संजय साव, सन्नी कुमार, सोनू कुमार सहित बड़ी संख्या में क्षेत्रीय लोग मौजूद थे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें