पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हादसा:खेत में हाईटेंशन तार की चपेट में आए पिता और पुत्र झुलसे, बेटे की हुई मौत

बेलागंज18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बेलागंज के समसपुर टोला नौगढ़ गांव की घटना, पिता की हालत गंभीर

सोमवार को बेलागंज थाना क्षेत्र के समसपुर टोला नौगढ़ गांव में कृषि कार्य के लिए खेत में गए पिता पुत्र बिजली के हाई टेंशन तार के चपेट में आ गए। इससे 20 वर्षीय पुत्र उत्तम कुमार की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वहीं बुरी तरह झुलस गए पिता अर्जुन मिस्त्री को ग्रामीणों ने सीएचसी बेलागंज में भर्ती करवाया, जहां से चिकित्सकों ने रेफर कर दिया।

घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि सोमवार दोपहर बाद गांव के अर्जुन मिस्त्री अपने 20 वर्षीय पुत्र उत्तम कुमार के साथ कृषि कार्य के लिए गांव के बधार में गए थे। वहां मोटर चालू करने के क्रम में पुत्र उत्तम कुमार बिजली संचालित तार की चपेट में आ गए, जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

वहीं बेटे को बचाने गए पिता अर्जुन मिस्त्री भी बिजली के तार की चपेट में आ गए। इससे वह भी गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना के संबंध में थानाध्यक्ष सूर्यवीर कुमार गुप्ता ने बताया कि परिजन मृतक के शव को पोस्टमार्टम कराने से इंकार करते हुए शव को अंतिम संस्कार के लिए अपने साथ ले गए।

मोहड़ा में करंट लगने से ग्रामीण की गई जान
प्रखंड क्षेत्र इलाके के दरियापुर पंचायत की करमचक गांव निवासी अजित सिंह की मौत बिजली प्रवाहित तार के चपेट में आने से हो गई। मृतक स्वर्गीय सिंह सोमवार को अपने घर से खेत के लिए निकले थे और तार की चपेट में आने से उनकी मौत घटना स्थल पर ही हो गई। इस घटना के बाद करमचक गांव में मातम छा गया है। मृतक के पिता विजय सिंह व पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है।

खबरें और भी हैं...