पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादासा:मैट्रिक परीक्षा देकर बाइक से घर लौट रहे छात्र को हाइवा ने कुचला, मौत

बेलागंज13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मखदुमपुर थाना के चातर गांव का रहने वाला था छात्र
  • घटना के विरोध में स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर किया हंगामा

एनएच 83 पर दुर्घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। ऑटो, ट्रैक्टर व हाईवा का बेतहाशा रफ्तार लोगों को काल कल्वित कर रही है। मंगलवार की शाम मुख्यमार्ग पर फिर हुई एक सड़क दुर्घटना ने एक छात्र की मौत हो गई। मैट्रिक की परीक्षा देकर एक बाइक से तीन छात्र लाैट रहे थे।

कंडी नवादा के समीप एक ऑटो ने चकमा दे दिया। जिससे बाइक पर पीछे बैठा रौबिन सड़क पर गिर गया और पीछे से आ रहे एक अज्ञात हाइवा ने उसे कुचल दिया। घटनास्थल पर रौबिन की दर्दनाक मौत हो गई जबकि बाइक पर रहे दोनों छात्र सुरक्षित बच गए। ये लोग मैट्रिक परीक्षा देकर मखदुमपुर थाना क्षेत्र स्थित अपना गांव चातर लौट रहे थे।

मृतक की पहचान चातर गांव निवासी कपिल यादव के 15 वर्षीय पुत्र रौबीन कुमार के रूप में हुई है। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने कुछ समय के लिए सड़क जाम कर दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची चाकन्द व चंदौती थाना की पुलिस आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर जाम को हटवाया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें