पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:धर्मस्थल का भ्रमण कर लौट रही कार की ट्रक से सीधी टक्कर, दो दोस्तों की हुई मौत, तीन गंभीर

बेलागंज2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सासाराम जिले में हुआ हादसा, मृतकों में बेलागंज का रहने वाला एक युवक शामिल, गांव में मातम

रविवार की सुबह चाकंद थाना क्षेत्र के मंडौल गांव में कोहराम मच गया, जब गांव के एक होनहार लड़के की सड़क दुर्घटना में मौत की सूचना उसके घर पहुंची। मृतक एक निजी दवा कम्पनी में मेडिकल रिप्रजेंटेटिव का काम करता था। नव वर्ष के अवसर पर 31 दिसंबर को अपने चार अन्य साथियों के साथ धर्मस्थल भ्रमण को निकला था।

मौत की सूचना के बाद पूरा गांव में मातम छा गई। ग्रामीणों की भीड़ मृतक के परिजनों के लगने लगी। जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के मंडौल गांव निवासी पूर्व सरपंच नवल किशोर सिंह के 27 वर्षीय उज्जवल कुमार नववर्ष मनाने के लिए निजी वाहन से अपने चार अन्य साथियों के साथ विभिन्न धार्मिक स्थलों के दर्शन के लिए 31 दिसम्बर को अपने घर से निकला था।

वह बनारस, विंध्याचल एवं मैहर होते हुए पटना लौट रहा था। उसी दौरान रविवार की सुबह एनएच 30 पर सासाराम के पास एक ट्रक से सीधी टक्कर हो गई। वाहन में सवार पांच लोगों में से उज्जवल की मौत घटना स्थल पर हो गई। वही एक अन्य युवक की मौत इलाज के लिए अस्पताल ले जाने के क्रम में रास्ते में हीं हो गयी। जबकि तीन साथी अस्पताल में जीवन मौत से जूझ रहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें