पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

देश को बचाने के लिए युवाओं को होना होगा संगठित:क्रांतिकारी शहीद चुन्नू शर्मा के शहादत दिवस पर हुआ सद्भावना कप क्रिकेट व फुटबॉल टूर्नामेंट

बेलागंज18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शहादत दिवस पर उपस्थित अतिथि व वक्तागण। - Dainik Bhaskar
शहादत दिवस पर उपस्थित अतिथि व वक्तागण।

सोमवार को प्रखंड के कोरमथु गांव में बड़ी संख्या में प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों के समाजवादी व क्रांतिकारी नेताओं का जमावड़ा लगा। मौका था क्रांतिकारी शहीद चुन्नू शर्मा की बीसवीं शहादत दिवस पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा का। उक्त आयोजन में उपस्थित नेताओं ने केंद्र व राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा।

श्रद्धांजलि सभा का आयोजन अखिल भारतीय राष्ट्रवादी किसान संगठन की बैनर तले किया गया था। वही इस दौरान एक दिवसीय सद्भावना कप क्रिकेट व फुटबॉल टूर्नामेंट का भी आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ क्रांतिकारी शहीद चुन्नू शर्मा के स्मृति स्मारक के समीप वैदिक मंत्रोच्चार के साथ पूजा अर्चना कर किया गया।

आचार्य शंकर दयाल मिश्र ने धार्मिक रीति रिवाज के साथ वैदिक कर्म संपन्न करवाया। क्रांतिकारी नेता वात्स्यायन ने कहा कि देश को बर्बादी से बचाने के लिए युवाओं को संगठित होने की आवश्यकता है।

नेयामतपुर टीम ने फतेहपुर टीम को चार विकेट से किया पराजित
भाजपा के वरिष्ठ नेता महेश शर्मा ने कहा कि आज समाज में चुन्नू शर्मा जैसे युवाओं की जरूरत है, जिसने समाज से चीन वाद और माओवाद के खात्मे के संकल्प से साथ अपने प्राणों की आहुति दे दी। सभा को मुजफ्फरपुर से आए मनीष शर्मा, ब्रह्मर्षि समाज के युवा अध्यक्ष नीरज कुमार, भोजपुर से आए प्रो. देवेंद्र प्रसाद सिंह, अभाविप के छात्र नेता सूरजभान, लोजपा नेता सह शाहिद चुन्नू शर्मा के सहयोगी रामाश्रय शर्मा उर्फ पुन सिंह, जदयू नेता चंदन यादव, आदि लोगों ने भी संबोधित किया।

सभा की अध्यक्षता समाजसेवी मिथलेश शर्मा व संचालन रामदयाल शर्मा ने किया। सभा की समाप्ति के बाद सद्भावना कप टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। जिसमें क्रिकेट मैच में पीवाईएस क्लब नेयामतपुर और महावीर क्रिकेट क्लब फतेहपुर के बीच खेला गया।

जहां नेयामतपुर की टीम ने फतेहपुर की टीम को चार विकेट से पराजित किया। खेल प्रेमी सह भाजपा नेता आशुतोष कुमार उर्फ बड़े, संतोष कुमार उर्फ छोटे व चर्चा शिशु रोग विशेषज्ञ डाॅ. बीडी शर्मा ने विनर व रनर टीम के खिलाड़ियों को सम्मानित किया।

खबरें और भी हैं...