बेलागंज में बैंक ऑफ बड़ौदा का खुला पहला सीएसपी सेंटर:भीड़ से बचने को बैंक से अधिक सीएसपी सेंटर में ही लोग करवाना चाहते हैं काम

बेलागंजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बेलागंज प्रखंड मुख्यालय के टिकारी मोड़ के समीप मंगलवार को बैंक ऑफ बड़ौदा का सीएसपी सेंटर का शुभारंभ किया गया। रीजनल ऑफिसर सत्यनारायण प्रसाद और बीडीओ कुंदन कुमार ने संयुक्त रूप से फीता काटकर इसका उद्घाटन किया। उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए रीजनल ऑफिसर श्री प्रसाद ने कहा कि बैंक ऑफ बड़ौदा का बेलागंज में यह पहला सीएसपी सेंटर है।

बैंक ग्राहकों को सुलभ सुविधा उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है। बीडीओ कुंदन कुमार ने कहा कि सीएसपी के संचालक पंकज कुमार पूर्व से ही सामाजिक सरोकार के कार्यों से जुड़े रहे हैं। उन्होंने सीएसपी संचालक से भी कहा कि मौजूदा समय में बैंक से अधिक उत्तरदायित्व सीएसपी का हो गया है। भीड़भाड़ से बचने के लिए लोग सीएसपी सेंटर से ही काम करवाना चाहते हैं।

इसलिए ग्राहकों को सुलभ सुविधा उपलब्ध कराना सीएसपी संचालक का दायित्व बनता है। मौके पर दबा विक्रेता संघ के अध्यक्ष सह समाजसेवी योगेंद्र कुमार मुन्ना, गया सांसद के मीडिया प्रभारी रविशंकर कुमार, डा उज्ज्वल, स्थानीय मुखिया रंजीत दास, सरपंच देवश दास, विपिन कुमार, रविकांत कुमार, बिजेंद्र कुमार, बबलू कुमार सहित बड़ी संख्या में स्थानीय गणमान्य लोग मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...