पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना अपडेट:2510 संदिग्धों की जांच में मिले 10 नए पॉजिटिव

भभुआ12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कुल मरीजों की संख्या 1323,एक्टिव मरीज हैं 68

जिले में बुधवार को कुल 2510कोरोना संदिग्धों की जांच सैंपल लेकर की गई। जिसमें जिले के फिर 10 नए कोरोना पॉज़िटिव मरीज मिले हैं। इसकी पुष्टि सिविल सर्जन डॉ.अरुण कुमार तिवारी ने की है। दरअसल मंगलवार देर शाम तक जिले के सदर अस्पताल भभुआ,अनुमंडलीय अस्पताल मोहनिया समेत विभिन्न पीएचसी में रैपिड एंटीजन किट व ट्रू नेट मशीन से कोरोना संदिग्धों की जांच सैंपल लेकर की गई। जिसमें कुल 10 की रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव होने की आई। कुल मरीजों की संख्या बढ़कर 1323 पहुंच गई है। उधर,जिले में कोरोना पॉज़िटिव मरीजों में शामिल मरीजों में 30का इलाज़ होम आईसुलेशन में जबकि 38का इलाज़ जिले के कोविड-19और जिला आईसुलेशन वार्ड में भर्ती कर किया जा रहा है।

उपचार का एकमात्र उपाय है सभी लगाए मास्क
स्वास्थ्य विभाग की ओर से दिशा निर्देश जारी किए गए हैं। जिसमें कहा गया है कि नोवल कोरोना वायरस की आपदा के समय सरकार और स्तर से इसकी रोकथाम एवं उपचार हेतु उपाय किए जा रहे हैं। प्रतिदिन कोरोना संक्रमण के नए पॉजिटिव के केस सामने आ रहे हैं। जिसके बाद यह आदेश जारी किया गया है कि कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए घर से बाहर निकलते समय घर से बाहर निकलते समय मास्क का उपयोग अनिवार्य रूप से किया जाए। फल बेचने वाले, सब्जी बेचने वाले,सफाई कर्मी, किराना दुकानदार, सुधा डेयरी, दवा के दुकानदार पर काम करने वाले स्टाफ को मास्क लगाना अनिवार्य है। उल्लंघन करने पर कार्यवाही भी की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें