पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना अपडेट:2075 की जांच में एक पॉजिटिव, सीएस रेफर

भभुआ3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कुल मरीजों की संख्या 1454,एक्टिव मरीज हैं 11

जिले में शनिवार देर शाम तक कुल 2075 कोरोना संदिग्धों की जांच सैंपल लेकर की गई। जिसमें 1 की रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव होने की आई। इसकी पुष्टि प्रभारी सिविल सर्जन सह एसीएमओ डॉ.मीना ने की है। दरअसल शनिवार देर शाम तक जिले के सदर अस्पताल भभुआ,अनुमंडलीय अस्पताल मोहनिया समेत विभिन्न पीएचसी में रैपिड एंटीजन किट व ट्रू नेट मशीन से कोरोना संदिग्धों की जांच सैंपल लेकर की गई। जिसमें 1 की रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव होने की नहीं आई। पॉज़िटिव होने की रिपोर्ट ट्रू नेट से आई है।

इस तरह से अब जिले में कोरोना संक्रमित कुल मरीजों की संख्या बढ़कर 1454 पहुंच गई है। उधर, कोरोना पॉज़िटिव सिविल सर्जन बेहतर इलाज़ के लिए पटना रेफर किए गए हैं। उधर, अब तक 12 मरीजों की कोरोना से मौत हो चुकी है। कोरोना पॉज़िटिव मरीजों में से 9 का इलाज़ जिला के कोविड-19 व आईसुलेशन सेंटर में चल रहा है जबकि 1 होम आईसुलेशन में हैं। इस तरह अब एक्टिव मरीज 11 हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें