पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मारपीट:जमीन विवाद में माधवपुर में मारपीट, 5 लोग घायल

भभुआएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने पहले भी दोनों पक्षों में समझौता कराया था

बेलाव थाना क्षेत्र के माधवपुर गांव में गुरुवार की सुबह करीब 11 बजे दो पक्षों में जमीन विवाद को लेकर मारपीट हो गई। जिसमें एक पक्ष के 2 महिला समेत 5 लोग घायल हो गए। घटना के बाद सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सक भर्ती कर सभी का इलाज कर रहे हैं। घटना के संबंध में बताया गया कि माधवपुर गांव के श्याम वरण साह के दरवाजे के सामने बिहार सरकार की जमीन है। उनका घर से निकलने का मुख्य रास्ता वही है। जिसे गांव के ही कुछ दबंग लोग जबरदस्ती दीवाल खड़ा कर बंद कर रहे थे, इसकी सूचना थाना पुलिस को भी दी गई थी।

पुलिस ने 1 दिन पूर्व दोनों पक्षों के बीच विवाद न हो इसलिए समझौता भी कराई थी, पर बात नहीं बनी। इसी विवाद को लेकर गुरुवार को करीब 11 बजे के आसपास गांव के ही दूसरे पक्ष के कुछ दबंग लोग विवादित जमीन पर विवाद खड़ा करने लगे।जिसमें मना करने पर श्यामवरण साह व उनकी पत्नी सुमित्रा देवी,दिनेश्वर साह व उसका पुत्र धीरज साह,लालता साह की पत्नी पूनम देवी मारपीट में घायल हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें