पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:53 पुड़िया स्मैक व 28 हजार कैश के साथ 6 गिरफ्तार

भभुआ10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरोपियों में तीन आरोपी पूर्व में हत्याकांड, स्मैक बिक्री और चोरी मामले में कई बार जा चुके हैं जेल

53 पुड़िया स्मैक और 28 हज़ार नकद के साथ आधा दर्जन आरोपी गुरुवार को थाना पुलिस की तत्परता से गिरफ्तार किए गए हैं। गिरफ्तार आरोपियों में मोहनिया थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 10 निवासी वंश नारायण यादव का पुत्र मंटू यादव, मोहनिया थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 2 रसूलपुर करमहरी निवासी पप्पू राम का पुत्र सुरेश राम, मोहनिया थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 8 निवासी सूरज राम का पुत्र उदय कुमार, मोहनिया थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर एक निवासी मराछु राम, मोहनिया थाना क्षेत्र के भरखर गांव निवासी सरयुग साह का पुत्र भोला साह उर्फ सतेंद्र साह के अलावे भभुआ थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 14 निवासी बबलू राम शामिल है। जिनके पास से पुलिस ने 53 पुड़िया एस माइक 28 हज़ार 30 रुपये नकद, 4 मोबाइल, 3 लाइटर और दो चाकू बरामद किया है। इस बाबत एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया है कि गिरफ्तार आरोपियों में तीन आरोपी मंटू यादव पूर्व में चार बार जेल जा चुका है जिसमें एक हत्याकांड भी शामिल है ।

12 नवंबर को अखलासपुर गांव से 6 आरोपियों की गिरफ्तारी हुई थी
12 नवंबर को अखलासपुर गांव से 6 आरोपियों की गिरफ्तारी हुई थी। उसी कांड में मंटू यादव मोहनिया घर से फरार था। जिसमें मंटू यादव के पास से 16 पुड़िया स्मैक, लाइटर,मोबाइल एवं 4090 बरामद हुआ। सुरेश राम मोहनिया के पास से 9 पुड़िया स्मैक और 2900 रुपया, मराछु राम के पास से चार पुड़िया स्मैक, एक चाकू, एक लाइटर एवं 3310 रुपये जबकि बबलू राम के पास से तीन पुड़िया स्मैक बरामद हुआ था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें