पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रिमझिम होटल में छापेमारी:पुलिस की छापेमारी में महिला और दो नाबालिग लड़कियों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में होटल संचालक समेत 7 गिरफ्तार

भभुआ11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मोहनिया पुलिस ने गुरुवार को गुप्त तरीके से बस स्टैंड में स्थित रिमझिम होटल में छापेमारी की

गुप्त सूचना के आधार पर मोहनिया पुलिस ने नगर के बस स्टैंड मे स्थित रिमझिम होटल में छापेमारी कर आपत्तिजनक स्थिति में एक अधेड़ महिला व दो नाबालिक लड़कियों के साथ सात लोगों को हिरासत में ले लिया। हालांकि पूछताछ के बाद पुलिस ने अधेड़ महिला के साथ रही दोनों नाबालिक लड़कियों को रिहा कर दिया जबकि मौके से हिरासत में लिए गए महिला समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार एसपी राकेश कुमार के निर्देश पर मोहनिया पुलिस ने गुरुवार को गुप्त तरीके से बस स्टैंड में स्थित रिमझिम होटल में छापेमारी कर आपत्तिजनक स्थिति में 3 महिलाओं के साथ 4 लोगों को हिरासत में ले लिया। कार्रवाई के दौरान होटल के कमरे से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद पुलिस ने की।

5 लोगों को गिरफ्तार कर पुलिस भेजी जेल
थानाध्यक्ष ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर बस स्टैंड स्थित रिमझिम होटल में छापेमारी की गई।छापेमारी के दौरान पुलिस ने एक अधेड़ महिला के अलावे दो नाबालिग लड़कियों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया। दोनों नाबालिग लड़कियों को रिहा कर दिया गया जबकि अधेड़ महिला समेत 5 को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें