पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:हुंडई कार से 854 बोतल शराब बरामद, दो गिरफ्तार

भभुआ8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

यूपी से रोहतास जा रही एक यूपी 67 डी पी/ 9630 नंबर की हुंडई कार से 854 बोतल शराब बरामद हुआ है। कार्रवाई के दौरान कार में सवार रहे दो तस्कर भी गिरफ्तार किए गए हैं। यह कार्रवाई बुधवार देर शाम राष्ट्रीय राजमार्ग 2 पर समेकित चेक पोस्ट मोहनिया प्रभारी शत्रुंजय कुमार ने गुप्त सूचना पर की है। गिरफ्तार किए गए तस्करों में दोनों में एक तस्कर यूपी के भदोही जिले के ज्ञानपुर थाना क्षेत्र के पिपरगांव सरकारीपुर गांव निवासी धर्मेंद्र कुमार जबकि दूसरा ज्ञानपुर थाना क्षेत्र के बैरा गांव का रहने वाला कृष्ण चौहान बताया गया है।

करवाई के दौरान शराब व कार जब्त कर दोनों को जेल भेजे जाने की कार्रवाई की जा रही है। इस बाबत समेकित चेक पोस्ट मोहनिया प्रभारी शत्रुंजय कुमार ने बताया है कि एक यूपी 67 डी पी/ 9630 नंबर की हुंडई कार मोहनिया की तरफ बुधवार देर शाम आ रही थी संदेह के आधार पर कार को रुकवाया गया,जब तलाशी ली जाने लगी तो कार की डिक्की में भारी मात्रा में 18 कार्टन बंद शराब पाया गया। बरामद की गई शराब कुल 854 बोतल यानी 153.720 लीटर है। जबकि गई सभी शराब की बोतल है बॉम्बे व्हिस्की ब्रांड की है।

चेक पोस्ट प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि पूछताछ के दौरान दोनों तस्करों ने बताया कि वे यूपी के भदोही से रोहतास जिले के दिनारा थाना क्षेत्र में कहीं डिलीवरी देने जा रहे थे, इसी दौरान में पकड़े गए। उधर, समेकित चेकपोस्ट मोहनिया के समीप वाहन जांच के दौरान एक यात्री बस से की तलाशी लिए जाने के दौरान रोहतास जिले के करवर थाना क्षेत्र के कर अगर निवासी मनजीत कुमार को 9 लीटर शराब के साथ उत्पाद विभाग की टीम में शामिल अफसर शंभू मिश्रा ने गिरफ्तार किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें