पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

छापेमारी:टेंपाे से ले जा रहे 95000 कैश,चेक पोस्ट पर जब्त

भभुआ5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जब्त राशि से संबंधित कोई दस्तावेज नहीं मिला

कैमूर में टैंपू से ले जाया जा रहा 95000 कैश प्रशासन ने जप्त कर लिया। हालांकि जांच के दौरान मौके पर जप्त की गई राशि से संबंधित कोई दस्तावेज नहीं दिखाया गया। इसके चलते राशि जप्त कर ली गई है। अब दस्तावेज व पूरी जानकारी के साथ साक्ष्य दिखाने के बाद ही राशि रिलीज हो पाएगी। प्रशासनिक सूत्रों की माने तो बिहार विधानसभा निर्वाचन में कोरोना प्रोटोकॉल के साथ आदर्श आचार संहिता उल्लंघन का सख्ती से जांच पड़ताल की जा रही है। इस दौरान रामपुर क्षेत्र की मुख्य सड़क से जा रही टेंपो की जांच की गई।

यह जांच सबार नाके पर पुलिस प्रशासन के द्वारा की जा रही थी। इस दौरान टेंपो सबार के पास से 95000 कैश जप्त कर ली गई। जिस व्यक्ति के साथ कैश निकली उससे साक्ष्य मांगा गया है। प्रशासनिक जानकारों का कहना है कि कैश से संबंधित जानकारी उपलब्ध कराने के बाद ही राशि रिलीज की जाएगी। जिला स्तर पर उप विकास आयुक्त कुमार गौरव के नेतृत्व में टीम गठित की गई है। यह टीम इस तरह से जप्त की गई कैश के साक्ष्यों की जांच पड़ताल करेगी। उसके बाद ही रुपए वापस किए जाएंगे। बताया गया है कि जिले के विभिन्न नाकों पर बनाए गए चेक पोस्ट में सख्ती से वाहनों की जांच पड़ताल की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें