मॉर्निंग वॉक के दौरान हदसा:अखलासपुर गांव में घर से टहलने निकली महिला की तालाब में डूबने से गई जान

भभुआएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शुक्रवार तड़के घर से मॉर्निंग वॉक के लिए निकली एक महिला की तालाब में डूबने से मौत हो गई। महिला भभुआ नगर थाना क्षेत्र के अखलासपुर गांव निवासी नरेंद्र कुमार सिंह की करीब 40 वर्षीया पत्नी मनसा देवी थी। इधर,घटना के काफी देर बाद तक जब महिला अपने घर नहीं लौटी तो परिजनों को चिंता सताने लगी।काफी देर बाद परिजन जब महिला की तलाश में गांव के तालाब की तरफ आए तो खोजबीन के दौरान तड़के करीब 5:00 बजे महिला का शव तालाब में मिला।

शव देखते ही जहां सनसनी फैल गई वहीं परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर टाउन थाना पुलिस पहुंची और कागजी कार्रवाई पूरी करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ ले आई। यहां डॉक्टरों द्वारा पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया। घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक मनसा देवी शुक्रवार तड़के करीब 4:00 बजे घर से मॉर्निंग वॉक के लिए निकली थी।

बताया गया कि तालाब की तरफ टहलने के दौरान महिला का पांव अनियंत्रित हो गया और वह तालाब में गिर पड़ी।डूबने से उसकी मौत हो गई। करीब घंटे भर बाद तालाब में उसका शव मिला। इस बाबत सदर थाना इंस्पेक्टर रामानंद मंडल ने कहा है कि पुलिस यूडी केस दर्ज कर कार्रवाई में जुटी है।

खबरें और भी हैं...