पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मारपीट:मास्क जांच कर रही नप टीम के साथ युवक ने की मारपीट

भभुआ15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए नगर परिषद के द्वारा चलाई जा रही मास्क जांच अभियान में युवक ने कर्मियों के साथ मारपीट तक कर दी। इसके बाद सूचना पर पहुंची भभुआ पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया। घटना बीते सोमवार की है। मामले में भभुआ थाने में केस दर्ज कर ली गई है। गिरफ्तार युवक भभुआ के वार्ड नंबर 13 के निवासी जवाहर प्रसाद का पुत्र जितेंद्र कुमार बताया गया है। उसे पुलिस ने मंगलवार को जेल भेज दी। नगर परिषद की ओर से मास्क जांच के लिए गठित टीम में शामिल सफाई जमादार प्रशांत तिवारी ने प्रकरण में एफ आई आर के लिखित शिकायत पुलिस थाने को दी है।

जिसमें कहा गया है कि अतिक्रमण प्रभारी संदीप सिंह, जमशेद आलम, धर्मवीर पासवान, विकास गुप्ता, दीपक गौड़ के अलावे मास्क जांच के लिए पुलिस थाने से 6 होमगार्ड जवान दिए गए थे। मास्क जांच करने के लिए टीम स्वर्ण नदी पर कैंप की थी। इस दौरान भभुआ से चैनपुर की ओर जा रही एक ऑटो को रोका गया। जिसमें ऑटो चालक समेत चार-पांच लोग बिना मास्क के थे। मास्क शुल्क वसूली के लिए ऑटो चालक से कहा गया तो युवक गाली गलौज करने लगा। मना करने पर वह मारपीट पर उतारू हो गया। उसके साथ आसपास के 15-20 की संख्या में लोग जुट गए। मारपीट की घटना के समय मौका पा कर चालक फरार हो गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें