पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:एलईडी टीवी के साथ चोरी मामले में आरोपी गिरफ्तार

भभुआ9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र के छांव हाई स्कूल से बीते चार दिन पहले अज्ञात चोरों स्मार्ट क्लासरूम का दरवाजा तोड़कर उसमें रखे स्मार्ट क्लास के सारे संसाधन खासकर एलईडी और दूसरे सामान चुरा ले गए और, चोरी के सामान ऐसे जगह पर रख दिया था कि कल्पना भी नहीं की जा सकती। हालांकि जैसे इस बात की जानकारी दुर्गावती पुलिस को मिली खुद दुर्गावती थाना अध्यक्ष संजय कुमार ने वैज्ञानिक अनुसंधान के जरिए स्मार्ट क्लास से चोरी गए सारे सामग्री को बरामद किया। इस मामले में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले शख्स को भी गिरफ्तार किया।

गौरतलब है कि बच्चों को शिक्षा दिए जाने वाला एक एलईडी 55 इंच और दो रिमोड अज्ञात चोरों के द्वारा चोरी कर ली गई थी। जिस संबंध में विद्यालय के प्रधानाध्यापक विजय नारायण उपाध्याय 19/ 11/ 20 को दुर्गावती थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी। जिसमें पुलिस ने अनुसंधान करते हुए बृहस्पतिवार को रात्रि में एक चोर जो गांव छांव निवासी को धर दबोचा। जिससे पूछताछ के क्रम में चोरी के आरोपी अभिषेक कुमार सिंह ने चोरी की बात कबूल किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें