पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

घायल डीलर की मौत:सड़क दुर्घटना में अकोढ़ी के घायल डीलर की वाराणसी में इलाज के दौरान हुई मौत

भभुआ7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बेलाव थाना क्षेत्र के अकोढ़ी गांव के डीलर की सड़क दुर्घटना में घायल होने के बाद वाराणसी में इलाज के दौरान गुरुवार की रात में मौत हो गई। मृतक जन वितरण प्रणाली के विक्रेता डीलर अकोढ़ी गांव के रामाश्रय राम बताये जाते है।

डीलर की मौत की खबर सुनते ही गांव में कोहराम मच गया और परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया। मिली जानकारी के मुताबिक, डीलर रामाश्रय राम गांव के ही 2 लोगों के साथ एक रिश्तेदारी में 4 दिन पहले गए थे। जहां से लौटने के दौरान रात्रि में भिखमपुरा गांव के पास कुत्ता के अचानक सामने आ जाने से बाइक से अनियंत्रित होकर गिर गए।

जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसके बाद लोगों द्वारा उन्हें इलाज के लिए भभुआ ले जाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार करने का बेहतर इलाज के लिए डॉक्टरों द्वारा वाराणसी रेफर कर दिया गया।जहां चार दिनों से घायल डीलर की इलाज चल रही थी। लेकिन गुरुवार की देर रात इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें