पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:किसानों एवं गैर सरकारी पेंशनरों के साथ की जा रही अन्यायपूर्ण कार्रवाई पर लगे रोक

भभुआएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चौरासी सरंगहा कैमूर विकास मंच की बैठक हुई
मुख्य मार्ग स्थित कर्मचारी डेरा के छत पर चौरासी सरंगहा कैमुर विकास मंच की बैठक हुई। जिसमें पैक्स द्वारा किसानों की धान की खरीदने में की जा रही आनाकानी एवं विविध प्रकार के पेंशनरों का पिछले 4 वर्ष से आवेदन स्वीकृत होने के बाद भी भुगतान नहीं किए जाने सहित अन्य मुद्दों पर विस्तार से चर्चा हुई। जिसमें सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि किसानों एवं गैर सरकारी पेंशनरों के साथ अधिकारियों व कर्मचारियों द्वारा की जा रही अन्याय पूर्ण कार्रवाई अगर शीघ्र बंद नहीं की गई तो मंच के पदाधिकारी एवं सदस्य सड़क पर उतरेंगे।

और बीडीओ कार्यालय का घेराव कर तालाबंदी करेंगे। मंच के जिला युवा अध्यक्ष अमरेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि आवेदन स्वीकृत होने के बाद पेंशन राशि पाने की आस में पिछले 4 वर्ष से पेंशनर बाट जोह रहे हैं।जब वे कार्यालय में संपर्क करते हैं तो रटी रटाई जबाब दी जा रही है कि तकनीकी गड़बड़ी के कारण भुगतान का मामला अधर में लटक गया है। बैठक में सुरेंद्र सिंह बेचन लाल अमरेंद्र प्रताप सिंह श्याम बिहारी सिंह रमेन्द्र कुमार पिंटू रामानंद मिश्र सहित अन्य शामिल थे। अध्यक्षता जिला अध्यक्ष प्यारे लाल दुबे तथा संचालन सचिव प्रवीण राय ने किया। जिला अध्यक्ष प्यारे लाल दुबे ने कहा कि आज मंच के निबंधन के लिए बैठक बुलाई गई थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें