पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चोरी:बाइक की डिक्की तोड़ 35 लाख के जेवर चोरी

भभुआ10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • भभुआ नगर थाना क्षेत्र के एकता चौक के समीप की घटना, वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद

एक बाइक की डिग्गी तोड़कर बेखौफ उचक्के 35 लाख के आभूषण ले उड़े। इस मामले में आभूषण व्यवसाई ने अज्ञात उचक्के के विरुद्ध सदर थाना भभुआ में केस दर्ज कराया है। वारदात भभुआ नगर थाना क्षेत्र के एकता चौक के समीप शुभम ज्वेलर्स की है।वारदात को अंजाम देते रक शख्श की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। जिसकी अनुसंधान पुलिस कर रही है।दरअसल घटना की सूचना पर मौके पर सदर एसडीपीओ सुनीता कुमारी समेत टाउन थाना पुलिस पहुंची और घंटो तफ्तीश की, लेकिन फिलहाल पुलिस उचक्कों तक पहुंच नही सकी है। इधर इस घटना को के बाद बाजार वासियों की घटनास्थल के पास घंटों में भीड़ जुटी रही। लोग आपस में वारदात की चर्चा करते रहे।

वारदात को लेकर शुभम ज्वेलर्स के प्रोपराइटर शहर के वार्ड संख्या 17 चमनलाल तालाब निवासी विजय कुमार पिता मिट्ठू सेठ ने सदर थाने में दिए गए एफआईआर के आवेदन में कहा है कि गुरुवार उस समय करीब 8:50 बजे शाम में मैं अपनी दुकान जो वार्ड संख्या 16 एकता चौक के समीप है बंद करके स्वर्ण आभूषण को स्टील के डब्बे में रख बाइक की डिक्की में रखा और शटर बंद करने लगा। तभी अचानक एक व्यक्ति मेरी बाइक की डिक्की तोड़कर उसमें रखा 744 ग्राम सोने का नया-पुराना आभूषण जो स्टील के डब्बे में था जिसकी कीमत करीब 35 लाख रुपए है ले उड़ा। वारदात के बाद मैं अपने आभूषण को बचाने के लिए शोर करते हुए दौड़कर पकड़ने के लिए भागा। परंतु उस व्यक्ति ने अपने साथी के साथ अपाचे मोटरसाइकिल जिसका रंग ब्लू था,और बिना नंबर प्लेट का था सवार होकर भाग गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें