हत्या:अधौरा में पांचवीं की छात्रा की नृशंस हत्या

भभुआ15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
वारदात के बाद रोते बिलखते छात्रा के परिजन। - Dainik Bhaskar
वारदात के बाद रोते बिलखते छात्रा के परिजन।
  • घर के पास कल्याण छात्रावास कैम्पस में मिला शव

अधौरा थाना क्षेत्र के देवरी गांव में 5 वीं कक्षा की एक छात्रा की अपराधियों ने नृशंस हत्या कर दी।गुरुवार को घर से कुछ दूरी पर इंटर स्तरीय कल्याण छात्रावास कैम्पस में उसका शव मिला। ग्रामीण सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक छात्रा के चेहरे पर गाल के हिस्से में किसी नुकीले हथियार से अपराधियों ने हमला कर नृशंस हत्या की है। मृत छात्रा अधौरा थाना क्षेत्र के देवरी गांव निवासी जितेंद्र साह की करीब 10 वर्षीया पुत्री सरस्वती कुमारी थी। इधर, छात्रावास परिसर में बच्ची का शव मिलने की सूचना पर अधौरा थाना पुलिस मौके पर आरक्षी बल के साथ पहुंची और कागजी कार्रवाई पूरी करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दी। उधर,घटना के बाद मृत छात्रा के पिता जितेंद्र साह ने अधौरा थाना में अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराने को तहरीर दी है।

बुधवार शाम घर से बाहर निकली थी छात्रा
परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक छात्रा सरस्वती की मां पकौड़ी बना रही थी,बुधवार शाम छात्रा हाथ में पकौड़ी लेकर खाते घर से बाहर निकली थी,इसके बाद वह पूरी रात घर नही लौटी,इधर, परिजन उसकी खोजबीन करते रहे, लेकिन कहीं भी कुछ पता नही चला।

मामले की तफ़्तीश में जुटी है पुलिस
^छात्रा सरस्वती 3 भाई और बहनों में सबसे बड़ी थी। घटना के बाद उसके भाइयों में शामिल रामजी कुमार 9 वर्ष,लक्ष्मण कुमार 7 वर्ष और भरत कुमार 6 वर्ष स्तब्ध हैं। अधौरा थाना इंस्पेक्टर मनोज ने बताया है हत्या के कारणों का खुलासा नही हुआ है।पुलिस हर बिंदुओं पर तफ़्तीश में जुटी है।

खबरें और भी हैं...