जायजा / क्वॉरेंटाइन सेंटरों की सुविधाओं के बारे में सीएम ने ली जानकारी

CM gets information about facilities of quarantine centers
X
CM gets information about facilities of quarantine centers

  • डीएवी रतवार में वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए अफसरों से लिया जायजा

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 05:00 AM IST

भभुआ. जिले में क्वॉरेंटाइन सेंटर में प्रवासियों को दी जा रही सुविधाओं की जानकारी सीएम नीतीश कुमार ने ली। डीएवी रतवार में वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए मुख्यमंत्री ने प्रवासी लोगों को क्वॉरेंटाइन सेंटर पर जिला प्रशासन द्वारा उपलब्ध कराए जा रहे सुविधाओं के बारे में जानकारी प्राप्त की।

इस दौरान डीएम डॉ नवल किशोर चौधरी एसपी दिलनवाज अहमद सहित जिले के वरीय प्रशासनिक अफसर मौजूद रहे। क्वॉरेंटाइन सेंटर मे रह रहे लोगों से भी मुख्यमंत्री ने बातचीत करते हुए उपलब्ध कराई जा रही सुविधाओं के बारे में जानकारी प्राप्त की। जिला प्रशासन द्वारा क्वॉरेंटाइन सेंटरों पर की गई व्यवस्था को लेकर सीएम ने संतुष्टि जताई। क्वॉरेंटाइन सेंटर पर प्रवासियों को बेहतर व्यवस्था उपलब्ध कराए जाने हेतु आवश्यक दिशा निर्देश भी दिया।

बता दें कि जिले के बाहर से आने वाले प्रवासियों के लिए विभिन्न प्रखंडों में क्वॉरेंटाइन सेंटर बनाए गए हैं। जिसमें प्रवासी लोगों को रखा जा रहा है। प्रवासियों को क्वॉरेंटाइन सेंटर में भोजन के अलावा सभी सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही हैं जिला प्रशासन द्वारा क्वॉरेंटाइन सेंटर पर उपलब्ध कराई जा रही सभी सुविधाओं के बारे में पूछा।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना