पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्राइम:डीएफओ के निजी चालक ने ठेकेदार के पेट में घोंपा चाकू, हायर सेंटर रेफर

भभुआ2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • वन विभाग के पास पूर्व से घात लगाए बैठे हमलावर ने दिया अंजाम
  • घायल ठेकेदार का आरोप - हमलावर ने जेब से 50 हज़ार रुपए व सोने की चेन भी छीन ले गया

डीएफओ के निजी चालक ने ठेकेदार को घेरकर जानलेवा हमला करते हुए पेट में चाकू घोंप दिया। घटना में भगवानपुर थाना क्षेत्र के भैंसही गांव निवासी संजय कुमार सिंह उर्फ भोला सिंह पिता अंबिका सिंह जो ठेकेदार है गंभीर घायल हो गया। घटना को रविवार शाम भभुआ थाना क्षेत्र के वन विभाग के पास पूर्व से घात लगाए बैठे हमलावर ने अंजाम दिया। घटना के बाद हमलावर फरार हो गए।

इस बीच घटनास्थल पर जख्मी हालत में गिरे ठेकेदार संजय कुमार सिंह को भगवानपुर थाना क्षेत्र के मातर गांव निवासी मंटू सिंह और जैतपुर खुर्द के मुन्ना सिंह जो मोटरसाइकिल से आ रहे थे, घायल को गाड़ी से भभुआ थाना लाए। जहां से उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल से फर्द बयान लिया। सदर अस्पताल से इलाज के बाद घायल को बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

घायल का आरोप- रंजिश में जानलेवा हमला किया

घायल ठेकेदार ने आवेदन में कहां है कि रविवार को वह अपने निजी वाहन से ग्राम सोनडीहरा जहां सरकारी कोल्ड स्टोरेज निर्माण में मेरी जेसीबी चल रही है, पैसे का तगादा करके अपने गांव लौट रहा था। करीब 3 बजे के आसपास जैसे ही वे वन विभाग के पास पहुंचे संजय राम पिता सागर राम ग्राम गोड़हन जो डीएफओ के निजी चालक है अपने तीन अज्ञात लोगों के साथ मेरे वाहन के आगे खड़े होकर गाड़ी रोकने को कहा।

जब वह नीचे उतर कर ऐसा करने से मना किया है तो जान मारने की नियत से मेरे पैर के बाएं तरफ प्रहार किया। इस दौरान चाकू मेरे पेट में फंस गया और खून बहने लगा। घायल ने कहा है कि संजय राम जेसीबी मशीन चलाने का कमीशन के रूप में पैसा रंगदारी के रूप में मांगता है।

मामले की अनुसंधान में पुलिस जुटी है पुलिस

सदर थाना इंस्पेक्टर रामानंद मंडल ने कहा है कि आवेदन मिला है मामले की अनुसंधान में पुलिस जुटी है। उधर, डीएफओ विकास कुमार अहलावत ने बताया है कि आवेदन की कॉपी मंगाई गई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें