पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हमला:युवक पर रॉड और लोहबन्दे से जानलेवा हमला मामले में पूर्व वार्ड पार्षद गिरफ्तार

भभुआ14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मामले में सदर थाना पुलिस तीन आरोपितों को पहले कर चुकी है गिरफ्तार

दवा लेने जा रहे एक युवक पर रॉड व लोहबन्दे से जानलेवा हमला मामले में आरोपित वार्ड 25 के पूर्व वार्ड पार्षद को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया है। सदर थाना इस बाबत सदर थाना इंस्पेक्टर रामानंद मंडल ने कहा है कि जानलेवा हमला मामले में नामजद मुख्य आरोपियों में से तीन को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। जिनमें शहर के 25 संख्या 25 निवासी शशि पासवान,मुकेश पासवान और कुंदन पासवान शामिल है।

जबकि अन्य की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कार्रवाई में जुटी है। वार्ड संख्या 25 निवासी शमीम राइन पिता स्वर्गीय कमरुद्दीन राइन ने सदर थाना में आवेदन देकर कहा था कि बीते 15 मई को करीब 9:30 बजे रात में घर से खाना खाकर दवा लेने के लिए बाहर जा रहा था, वहां पर पहले से 20-25 की संख्या में उपस्थित लोगों शामिल गणेश पासवान ने ललकारते हुए कहा कि इसको गली में ले जाकर जान से मार दो।

शशि पासवान, बॉबी पासवान, बबलू पासवान मुझे टांगकर गली में ले गए, वहां मुझे जमीन पर पटक कर अपने हाथ में लिए रॉड और लोहबन्दा से मुझे मारने लगे, तभी वहां पर उपेंद्र पासवान, जितेंद्र पासवान,पप्पू पासवान, कुंदन पासवान, गोलू पासवान,मुंगेरी पासवान और 10-15 अज्ञात लोग जो भभुआ वार्ड नंबर 25 के रहने वाले हैं,शामिल बॉबी पासवान अपने हाथ में लिए रॉड से मेरे सिर पर हमला कर दिया, जिससे मेरा सिर फट गया जबकि गणेश ने भी लोहबंदा से हमला किया। इस दौरान शशि भी अपने हाथ में लिए रॉड से मेरे सिर पर हमला किया।

खबरें और भी हैं...