दर्दनाक:तेज रफ्तार स्कॉर्पियो पेड़ से टकराई, वैक्सीन ले लौट रहेेे दंपती समेत 3 की मौत, एक गंभीर

भभुआ2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पेड़ से टकराने के बाद दुर्घटनाग्रस्त स्कॉर्पियो। - Dainik Bhaskar
पेड़ से टकराने के बाद दुर्घटनाग्रस्त स्कॉर्पियो।
  • मोहनिया-रामगढ़ मुख्य पथ पर पतेलवा के समीप की घटना, स्कॉर्पियो के उड़ गए परखच्चे

मोहनिया मुख्यालय के शारदा ब्रजराज हाई स्कूल स्थित वैक्सीनेशन सेंटर से कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लेकर स्कॉर्पियो से अपने घर जा रहे पति पत्नी समेत चार लोगों से भरी स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर पेड़ में जा टकराई,हादसे में स्कार्पियों में सवार पति-पत्नी व जेठानी रुक्मिणी देवी की दर्दनाक मौत हो गई । वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद दोनों घायलों को मोहनिया अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया, जहां अस्पताल के चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद वाराणसी रेफर कर दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार को मोहनिया अनुमंडल के रामगढ़ थाना क्षेत्र के गोड़सरा गांव निवासी नथुनी पासवान का पुत्र दीपू पासवान व उनकी पत्नी सुगीता देवी और सुगीता देवी की जेठानी जग्गू पासवान की पत्नी रुक्मिणी देवी व गोड़सरा गांव निवासी प्यारे लाल चौधरी का पुत्र शिवम चौधरी अपने गांव से स्कॉर्पियो में सवार होकर कोरोना वैक्सीन का प्रथम डोज लेने के लिए मोहनिया शारदा ब्रजराज हाई स्कूल वैक्सीनेशन सेंटर पर पहुंचे थे। यहां उक्त चारों लोगों ने टीकाकरण कराया।
पतेलवा मोड़ के समीप अचानक से स्कॉर्पियो अनियंत्रित हो गई और पेड़ से जा भिड़ी
टीकाकरण कराने के बाद दीपू पासवान व उनकी पत्नी सुगीता देवी सुनीता देवी की जेठानी रुक्मिणी देवी व प्यारे लाल चौधरी का पुत्र शिवम चौधरी स्कॉर्पियो संख्या जेएच 01 सीपी 8341 पर सवार होकर वापस अपने गांव लौटने लगे। गाड़ी मोहनिया-रामगढ़ पथ होते हुए जैसे ही स्कॉर्पियो गाड़ी पतेलवा मोड़ के समीप पहुंची थी कि अचानक स्कॉर्पियो अनियंत्रित हो गई और सड़क के दूसरे हिस्से यानी दाहिने तरफ स्थित एक बड़े पेड़ में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतना जबरदस्त था कि स्कॉर्पियो के अगले हिस्से का परखच्चे उड़ गए। दुर्घटना इतना जबरदस्त है कि स्कॉर्पियो गाड़ी चला रहे दीपू पासवान व उनके बगल वाली सीट पर बैठी उनकी पत्नी सुगीता देवी की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे में परिवार के तीन लाेगों की मौत की खबर मिलते ही मचा कोहराम

रामगढ़ मोहनिया पथ के पतलेवा गांव के समीप सड़क हादसे में पति पत्नी के मौत की खबर मिलते ही गोड्सरा गाव में कोहराम मच गया।मृतक के दरवाजे पर गांव की महिलाएँ व पुरुषों के आने-जाने का तांता लग गया।घटना की सूचना मिलते ही गांव के लोग मृतक के पिता नथुनी पासवान जो ब्लडप्रेशर से पीड़ित हैं उन्हें ढाढस बंधाते रहे। माता शारदा देवी का रो-रोकर बुरा हाल हुआ है।मृतक देवेन्द्र पासवान उर्फ दीपू अपने पीछे एक पुत्री अर्पिता व पुत्र हिमांशु व अंशु को छोड़ गया।पूर्व विधायक अशोक कुमार सिंह अनुमंडल अस्पताल मोहनिया पहुंचकर घायलों का हालचाल लिया।

घटना के बाद आसपास के लोगों में सनसनी फैल गई
मौके पर जुटे लोगों ने दोनों घायलों को आनन-फानन में मोहनिया अनुमंडलीय अस्पताल लाया,जहां अस्पताल के चिकित्सकों ने दोनों घायलों का प्राथमिक उपचार करने के बाद वाराणसी रेफर कर दिया। वहीं रास्ते में ही जेठानी रुक्मिणी देवी की मौत हो गई । दोनों पति-पत्नी को एंबुलेंस से मोहनिया अनुमंडल अस्पताल लाया गया। मौके पर अनुमंडलीय अस्पताल पहुंची मोहनिया पुलिस शव को कब्जे में कर आगे की कार्रवाई में जुट गई।

खबरें और भी हैं...