पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चेकिंग अभियान:विधानसभा चुनाव को लेकर वाहन चेकिंग अभियान में आई तेजी

भभुआ2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर चौक चौराहों पर वाहन चेकिंग अभियान में तेजी आ चुकी है। इसी कड़ी में शहर के विभिन्न चौक चौराहों पर वाहनों की जांच की गई सदर एसडीओ के निर्देश पर सीआरपीएफ के जवानों द्वारा उदासी देवी हाई स्कूल के समीप और कैमूर स्थान सहित कई जगहों पर वाहनों की जांच की गई।इस दौरान एक युवक द्वारा वाहनों की जांच का वीडियो बनाए जाने के क्रम में पुलिस द्वारा युवक को हिरासत में लेते हुए सदर थाने के सुपुर्द किया गया।

बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर वाहन चेकिंग अभियान में तेजी आ चुकी है। चौक चौराहों पर वाहनों की जांच की जा रही है। इस दरमियान वाहनों के कागजात सहित हेलमेट को लेकर विशेष चेकिंग की जा रही है।

चार पहिया वाहनों में सीट बेल्ट की भी जांच की जा रही है।वाहनों की जांच के दौरान किसी भी प्रकार की लापरवाही सामने आने पर कार्रवाई की जा रही है। बताया गया कि विधानसभा चुनाव के मद्देनजर लगातार वाहनों की चेकिंग जारी रहेगी। वाहनों की जांच के दौरान बिना कागजात और हेलमेट के चलने वाले वाहन चालकों से जुर्माना भी वसूल किया जा रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें