पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पत्रकार की मौत:पेड़ से गिरकर घायल हुए पत्रकार के पिता की ट्रामा सेंटर में मौत

भभुआ6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पेड़ से गिरकर घायल हुए एक दैनिक अखबार के पत्रकार के पिता की ट्रामा सेंटर वाराणसी में शनिवार सुबह इलाज के दौरान मौत हो गई। वे भगवानपुर थाना क्षेत्र के दुल्लहपुर गांव निवासी करीब 55 वर्षीय ताराशंकर मिश्र थे। वे एक हिंदी दैनिक अखबार के पत्रकार दिलीप मिश्रा के पिता थे।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक ताराशंकर मिश्र छठ के खरना के दिन छठ के प्रसाद के लिए आम की लकड़ी तोड़ने को पेड़ पर चढ़े थे और, गिरकर हादसे में घायल हुए थे। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल भभुआ लाया गया था।जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया था।

इसके बाद परिजन उन्हें इलाज के लिए लेकर ट्रॉमा सेंटर वाराणसी ले गए थे, जहां वे इलाजरत थे। चिकित्सकों ने बताया था कि उनके पीठ व गर्दन के नीचे के हिस्से में बॉन फ्रैक्चर व नस में प्रॉब्लम आया है। जिसका ऑपरेशन शनिवार को होना था। इसी दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। उनकी मौत के बाद जिले के पत्रकारों में शामिल रविंद्र बाजपेयी, सत्य प्रकाश श्रीवास्तव संजय क्रांति उदय प्रकाश शुक्ल, इंद्रदेव सिंह, विकास कुमार, प्रमोद कुमार सहित दर्जनों पत्रकारों में शोक की लहर दौड़ गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें