पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मौत:अमाढ़ि के पास दो बाइकों की टक्कर में बेटे के संग गांव जा रही मां की मौत

भभुआ12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भभुआ-बेलाव पथ पर अमाढ़ि गांव के पास सड़क दुर्घटना में एक 50 वर्षीय महिला की मौत हो गई। डेड बॉडी का पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल आये परिजनों ने बताया कि बेलाव थाना क्षेत्र के सुनरी गांव निवासी रामाशंकर यादव की 50 वर्षीय पत्नी द्रोपदी देवी सासाराम अपने प्रसूता पुत्र वधू को देखने गई थी, वहां से शनिवार की शाम बस से भभुआ पहुंची। इसके बाद वे अपने पुत्र नागेंद्र के साथ बाइक पर सवार होकर अपने गांव सुनरी लौट रही थी।

इसी बीच शाम करीब 3 बजे जैसे ही वह अमाढि गांव के पास पहुंची, विपरीत दिशा से एक अपाची बाइक पर सवार तीव्र गति से आते हुए उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में घायल होने से महिला वहीं गिरकर बेहोश हो गई। घटना के बाद आसपास के लोगों की मदद से उसे सदर अस्पताल लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।इधर, परिजन जैसे ही हायर सेंटर ले जाने की तैयारी करने लगे,महिला की मौत हो गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें