जान से मारने की दी धमकी:भांजे ने मामा-मामी को मारपीट कर किया लहूलुहान

भभुआएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • घायल ने सोनहन थाना क्षेत्र के सैथा गांव निवासी भगिना को किया नामजद

अस्पताल में भर्ती बहन को देखने आए मामा की भगिना ने किसी बात को लेकर पिटाई की। जिससे मामा के हाथ में चोट आई है। बताया गया है कि इसके बाद भगिना मामा के घर आकर मामी को भी लाठी-डंडे से मारपीट कर लहूलुहान कर दिया। घटना के बाद शहर के वार्ड संख्या 20 निवासी घायल जयराम यादव ने सोनहन थाना क्षेत्र के सैथा गांव निवासी भगिना गौतम यादव को सदर थाना में तहरीर देकर नामजद किया है।

थाना में दिए गए एफआईआर के आवेदन में जयराम यादव ने कहा है कि बीते 3 तारीख को समय 9:30 बजे रात में मेरी बहन भभुआ स्थित एक डॉक्टर के पास इलाज के लिए आई थी, इलाज के दौरान भगीना गौतम यादव भी था। जब मैं बहन को देखने गया तो भगिना मारपीट करने लगा।जिससे उनके बाएं हाथ में चोट लगी। इसके बाद भगिना मेरे घर गया और मेरी पत्नी सरिता देवी को लाठी से मारा पीटा।जिससे पत्नी का सिर फट गया जबकि हाथ भी टूट गया है।

थाने में दिए आवेदन में पीड़ित ने बताया है कि उनका भगीना गाली गलौज कर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी है। इस बाबत सदर थाना इंस्पेक्टर रामानंद मंडल ने बताया है कि आवेदन के आधार पर आरोपी के विरुद्ध एफआइआर दर्ज कर पुलिस अनुसंधान में जुटी है।

मोहनिया में वाहन से बैटरी चोरी करते आरोपी गिरफ्तार

मोहनिया|मोहनिया पुलिस ने शुक्रवार की रात समेकित चेक पोस्ट स्थित यार्ड में जब्त एक बालू लोडेड ट्रक से बैटरी चोरी करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी दुर्गावती थाना क्षेत्र के डिडखिली निवासी उपेंद्र बिंद बताया जाता है। जानकारी के अनुसार जीटी रोड स्थित समेकित चेक पोस्ट पर स्थित यार्ड में बालू लोडेड जब्त ट्रक से बैटरी उक्त आरोपी खोल रहा था,

खबरें और भी हैं...