पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुस्साहस:चैनपुर में वृद्ध को टांगी से काट डाला

भभुआ2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रात में सो रहे 60 वर्षीय वृद्ध किसान को टांगी से काटकर अपराधियों ने निर्ममतापूर्वक हत्या कर दी। अपराधियों ने वारदात को चैनपुर थाना क्षेत्र के डूमरकोन गांव में रविवार देर रात को अंजाम दिया और घटनास्थल से फरार हो गए। मृतक करीब 60 वर्षीय वृद्ध की हत्या धारदार टांगी से काटकर कर हत्या की गई है। किसान चैनपुर थाना क्षेत्र के डूमरकोन गांव निवासी बचाऊ सिंह यादव था। घटना के बाद सूचना पर चैनपुर थाना पुलिस पहुंची और घटनास्थल से शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दी।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार गांव के 60 वर्षीय बचाउ सिंह यादव रविवार की रात घर से खाना खाकर अपने छावनी जो गांव से 1 किलोमीटर दूरी पर पश्चिम में है वहां सोने के लिए चले गए। सुरक्षा के लिए वे अपने पास में ही एक टांगी भी रखे थे। रात में अपराधियों ने उसी टांगी से उनके सिर को निर्ममतापूर्वक काट डाला। जिससे उनकी मौत हो गई। सुबह में जब उनका भतीजा प्यारे यादव अपने पशुओं को देखने छावनी पर गया तो खाट के नीचे खून से लथपथ सजे चाचा की डेड बॉडी पड़ी थी। मृतक बचाउ सिंह यादव का एक पुत्र बजरंगी सिंह यादव है। चैनपुर थाना अध्यक्ष उदय भानु सिंह ने बताया है परिजनों के द्वारा फिलहाल कोई आवेदन थाना में नहीं दिया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें