पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आदेश:क्वारेंटाइन सेंटर को चिह्नित करने का दिया आदेश

भभुआ7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मुख्यमंत्री नीतीश ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कोविड वैक्सीनेशन का भी लिया जायजा

पटना से आयोजित वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सभी प्रखंडों में क्वॉरेंटाइन सेंटर चिन्हित करने का आदेश दिया है। बुधवार को मुख्यमंत्री बिहार के द्वारा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बिहार के सभी जिला पदाधिकारी, सभी पुलिस अधीक्षक, सभी सिविल सर्जन, इत्यादि के साथ कोविड-19 से संबंधित बैठक आयोजित की गई। बैठक के क्रम में मुख्यमंत्री बिहार द्वारा सभी जिलों को निर्देश दिया गया कि जिलों को दिये गये लक्ष्य के अनुरूप वैक्सीनेशन का कार्य करवाना शुरू करें। मुख्यमंत्री द्वारा कहा गया कि प्रखंड स्तर पर क्वारंटाइन सेंटर चिन्हित कर के रखें। जिसे आवश्यकता पडने पर तत्काल शुरू किया जा सके। मुख्यमंत्री द्वारा सभी जिलों को निर्देश दिया गया कि लक्ष्य के अनुरूप लगातार जांच का कार्य जारी रखें।

माननीय मुख्यमंत्री द्वारा सभी चौक चौराहों पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने, मास्क चेकिंग करने एवं व्यापक प्रचार प्रसार कराने का दिया गया निर्देश दिया। सभी परिवहनों में कुल क्षमता का 50% ही लोगों को जाने और आने का दिया गया निर्देश दीया है। जिलाधिकारी नवदीप शुक्ला नेेे कहा कि जिले में सरकार केेे दिशा निर्देश के आलोक में संक्रमण से बचाव केे लिए सभी जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं। जिला और प्रखंड स्तरीय अफसरों को भी इसके लिए विशेष रूूप से दिशा निर्देश दिए गए हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें